गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गों की निशानदेही पर मिले असलहे और देसी बम, 2 जुलाई की रात दुबे गैंग ने किए थे इस्तेमाल
Advertisement

गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गों की निशानदेही पर मिले असलहे और देसी बम, 2 जुलाई की रात दुबे गैंग ने किए थे इस्तेमाल

विकास दुबे के गुर्गे धर्मेंद्र, शिवम दुबे, गोविंद सैनी और विष्णु पाल से पूछताछ में असलहों की जानकारी मिली. चारों ने माती कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लिया.

 

कानपुर पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गों के खिलाफ एक और FIR दर्ज कर ली है.

कानपुर: बिकरू कांड को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल किए गए 5 असलहे बरामद कर लिए गए हैं. रिमांड पर लिए गए गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गों की निशानदेही पर भीटी गांव के पास असलहे मिले हैं. 2 जुलाई की रात यूपी पुलिस टीम पर हमला करने के लिए इस्तेमाल की गई एक डीवीवीएल गन, राइफल और 3 तमंचे बरामद हुए हैं. पुलिस को असलहों के साथ 5 देसी बम और भारी संख्या में कारतूस भी मिले हैं. विकास दुबे के गुर्गे धर्मेंद्र, शिवम दुबे, गोविंद सैनी और विष्णु पाल से पूछताछ में असलहों की जानकारी मिली. चारों ने माती कोर्ट में सरेंडर किया था, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें रिमांड पर लिया.

सभी आरोपियों पर एक और FIR दर्ज
कानपुर पुलिस ने गैंगस्टर विकास दुबे के गुर्गों के खिलाफ एक और FIR दर्ज कर ली है. पुलिस के मुताबिक लाइसेंसी शस्त्र का गलत इस्तेमाल करने, तमंचा रखने और विस्फोटक अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है.

क्या है पूरा मामला
दो जुलाई की रात को बिकरू गांव में विकास दुबे के घर दबिश देने पहुंची कानपुर पुलिस की टीम पर घात लगाकर बैठे गैंगस्टर और उसके गुर्गों ने हमला कर दिया था. जिसमें सीओ देवेंद्र मिश्रा सहित 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे. यूपी एसटीएफ ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे सहित उसके 5 साथियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था. अब तक इस पूरे मामले में 26 से ज्यादा लोगों को जेल भेजा जा चुका है. विकास के करीब 7 साथी सरेंडर भी कर चुके हैं. वहीं फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में यूपी STF की टीमें अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं.

WATCH LIVE TV:

Trending news