close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीलीभीत में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप

मामला पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव का है. एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु की खबर के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया.

पीलीभीत में एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, मचा हड़कंप
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

पीलीभीत: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में मंगलवार (08 जनवरी) को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध हालत में शव मिले हैं. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके पास पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज, मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मामला पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के बेनीपुर गांव का है. एक साथ एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु की खबर के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जिले के डीएम और एसपी घटनास्थल पहुंच गए.

घटना कैसे हुई इस बात का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा. मरने वालों में तीन महिलाएं शामिल है. पुलिस का कहना है कि फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम द्वारा जांच की जा रही है, साथ ही मृतकों के परिजन से भी बात की जा रही है. जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा.

पुलिस ने आशंका जताई है कि रात के खाने में किसी तरह का जहरीला पदार्थ देकर इन्हें मारा गया है.