हैदराबाद से उत्तर प्रदेश लौट रहे 5 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 11 घायल
Advertisement

हैदराबाद से उत्तर प्रदेश लौट रहे 5 मजदूरों की सड़क हादसे में मौत, 11 घायल

मध्‍य प्रदेश में नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया.

फाइल फोटो

लखनऊ: हैदराबाद से उत्तर प्रदेश के लिए निकले मजदूरों के साथ नरसिंहपुर जिले की सीमा पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. शनिवार देर रात नरसिंहपुर जिले के मुंगवानी थाना क्षेत्र के पास आम से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इस हादसे में 5 मजदूरों की मौत हो गई. जबकि 11 मजदूर घायल हैं. चार मजदूरों के ट्रक के नीचे दबे होने की आशंका जताई जा रही है. ट्रक में करीब 20 मजदूर सवार थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. मौके पर क्रेन और जेसीबी की मदद से रेस्क्यू किया जा रहा है.  

ये भी पढ़ें-मथुरा में डॉक्टर दंपति के कोरोना पॉजिटिव होने से मचा हड़कंप, दो दिनों पहले लिया था दोनों का सैंपल

पुलिस के मुताबिक आम के ट्रक में सवार 20 मजदूर में 11 मजदूर झांसी के रहने वाले हैं, जबकि 9 एटा के हैं. सभी मजदूर हैदराबाद से अपने घर जाने के लिए निकले थे. घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना और पुलिस अधीक्षक गुरकरन सिंह सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचे. वहीं अपर कलेक्टर मनोज ठाकुर और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी जिला अस्पताल में मौजूद रहे.

इस दुर्घटना में हुई मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दुःखी हूं. ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. विनम्र श्रद्धांजलि!

 

Watch LIVE TV-

 

Trending news