close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रयागराज: 50 वर्षीय अधिवक्ता को मारी गोली, वकीलों में आक्रोश

स्थानीय लोगों ने घायल वकील को एसआरएन अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिवक्ता सुशील पटेल सोरांव थाना क्षेत्र के लेहरा गांव के रहने वाले थे जो पिछले कुछ समय से फाफामऊ के गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास किराए के मकान में परिवार के साथ रहते थे. 

प्रयागराज: 50 वर्षीय अधिवक्ता को मारी गोली, वकीलों में आक्रोश
अधिवक्ता की मौत से साथी वकीलों में भारी आक्रोश है.

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अपराधियों के हौसले बुलंद है. आए दिन बदमाश पुलिस को खुली चुनौती दे रहें हैं. ताजा मामला सोरांव थाना क्षेत्र के फाफामऊ इलाके का है जहां पर घर जाते समय गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास जिला कचेहरी में वकील सुशील पटेल (50 वर्ष) को अज्ञात बाइक सवार बदमाश गोली मारकर फरार हो गए.

स्थानीय लोगों ने घायल वकील को एसआरएन अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. अधिवक्ता सुशील पटेल सोरांव थाना क्षेत्र के लेहरा गांव के रहने वाले थे जो पिछले कुछ समय से फाफामऊ के गोहरी रेलवे क्रॉसिंग के पास किराए के मकान में परिवार के साथ रहते थे. अधिवक्ता को गोली मारे जाने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मच गया. आनन फानन मौके पर कई थानों की फोर्स के साथ एसपी गंगापार सीओ सोराव पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए.

वहीं, अधिवक्ता के अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा मृत घोषित किए जाने की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में वकील भी अस्पताल पहुंच गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसएसपी अतुल शर्मा डीएम भानू चन्द्र गोस्वामी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए. 

अधिवक्ता की मौत पर साथी वकीलों में भारी आक्रोश है. अधिवक्ता नागेन्द्र मिश्रा ने कहा की घटना में शामिल दोषियों की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को 25 लाख मुआवजा दिए जाने की मांग की. एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया की घर जाते समय अधिवक्ता को गोली मारी गई है.

पुलिस को शुरुआती जांच में कुछ क्लू भी मिले हैं. शुरुआती जांच में पता चला है की अधिवक्ता सुशील पटेल कुछ समय पहले से प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम कर रहे थे. कुछ पुरानी रंजिश की बातें भी सामनें आ रहीं हैं. अधिवक्ता को फिलहाल गोली किस लिए मारी गई कौन लोग घटना में शामिल हैं पुलिस जांच में जुटी हुई है.