बेटे का शव मिलने पर परिजनों ने जाम किया NH-730, कहा-जब तक सीएम नहीं आएंगे, नहीं हटेंगे
Advertisement

बेटे का शव मिलने पर परिजनों ने जाम किया NH-730, कहा-जब तक सीएम नहीं आएंगे, नहीं हटेंगे

9 दिसंबर को पीयूष अपने घर के सामने खेलते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. उसके अगले ही दिन एक पत्र परिजनों को मिला, जिसमें 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी और पुलिस से शिकायत करने पर उसकी हत्या करने की धमकी भी दी गई थी. 

बेटे का शव मिलने पर परिजनों ने जाम किया NH-730, कहा-जब तक सीएम नहीं आएंगे, नहीं हटेंगे

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज के बांसपार बिजौली गांव में 9 दिसंबर को 7 साल के मासूम पीयूष का अपहरण हुआ था. अपहरण के 72 घंटे बाद शनिवार रात उसका शव बरामद हुआ. मासूम की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए NH-730 पर जाम लगा दिया है. उनकी मांग है कि जब तक सीएम योगी उनसे मिलने नहीं आते, वह वहां से नहीं हटेंगे. बता दें, पीयूष की हत्या उसी के रिश्ते के नाबालिग चाचा मनीष ने की है.

ये भी पढ़ें: UP में ट्रेन, क्रूज और एयरपोर्ट पर खुलेंगी शराब की दुकानें, सरकार दे रही लाइसेंस

परिजनों का आरोप- पहले भी की थी शिकायत
पीड़ित परिजनों का कहना है कि 5 दिसंबर को उन्हें धमकी भरे मैसेज मिले थे, जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस अधीक्षक को दी थी. इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. अगर समय पर कोई एक्शन लिया जाता तो आज उनके बच्चे की हत्या नहीं हुई होती. उनका कहना है कि अब वह सीएम योगी के इंतजार में हैं और पुलिस प्रशासन पर उन्हें भरोसा नहीं है.

ये भी पढ़ें: बाइक पर सवार हो आए, पेट्रोल डलवाया और रेकी की, मौका पाते ही लूट लिए 1.6 लाख रुपये

हैंडराइटिंग से पकड़ा गया हत्यारा चाचा
9 दिसंबर को पीयूष अपने घर के सामने खेलते हुए संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. उसके अगले ही दिन एक पत्र परिजनों को मिला, जिसमें 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी और पुलिस से शिकायत करने पर उसकी हत्या करने की धमकी भी दी गई थी. इसके बाद महराजगंज पुलिस ने पांच टीमें लगाकर एसटीएफ की मदद से जांच शुरू की. इस दौरान फिरौती भरे पत्र की हैंडराइटिंग की जांच की गई तो पता चला कि वह उनके ही परिवार के सदस्य मनीष की है, जो रिश्ते में पीयूष का चाचा लगता है. जब यह बात सामने आई तो मनीष ने पुलिस को गुमराह करना शुरू कर दिया. लेकिन हैंडराइटिंग मिलने से सारी बात साफ हो चुकी थी. कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी मनीष ने हत्या करने की बात कबूल ली.

ये भी पढ़ें: इस सरकारी बैंक में निकली 60 पदों पर भर्ती, ऐसे करना होगा अप्लाई

पुलिस कर रही आरोपी से पूछताछ
पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि आरोपी मनीष ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने पीयूष की गला दबा कर हत्या की. आरोपी मनीष को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब यह पता लगाया जा रहा है कि इस घटना में और किस-किस का हाथ है. वहीं, शव मिलने के बाद परिजन काफी आक्रोशित हैं. रविवार सुबह पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए उन्होंने NH-730 सदर कोतवाली के सामने फरेंदा महाराजगंज मार्ग को जाम कर दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news