कानपुर और आगरा में कारों ने बरपाया कहर, 9 को कुचला, दो बच्‍चों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand410683

कानपुर और आगरा में कारों ने बरपाया कहर, 9 को कुचला, दो बच्‍चों की मौत

कानपुर में कार ने छह लोगों को कुचला. वहीं आगरा में सड़क किनारे दौड़ रहे तीन बच्‍चों पर चढ़ी कार.

कानपुर और आगरा में 9 लोगों को कार ने कुचला. (फाइल फोटो)

कानपुर/आगरा : कानपुर और आगरा में रविवार रात और सोमवार सुबह दो कारों ने कहर बरपाया. इन कारों ने दोनों शहरों में अलग-अलग घटनाओं में 9 लोगों को कुचला. इसमें दो बच्‍चों की मौत हो गई. जबकि छह से अधिक लोग घायल हैं. घायलों का इलाज अस्‍पताल में चल रहा है. कानपुर में रविवार रात को पनकी इलाके की शिव नगर कच्‍ची बस्‍ती में घरों के बाहर सो रहे छह लोगों को कार ने कुचल दिया. इस घटना में छह से अधिक लोग घायल भी हुए हैं. घटना रविवार रात को करीब 9 बजे हुई. सभी घायलों का इलाज निजी अस्‍पताल में किया जा रहा है. इसमें एक की हालत गंभीर बनी हुई है. रविवार रात पायल, रानी, अजय, राजेश, राजा, किरण आदि घर के बाहर चारपाई पर सो रहे रहे थे. इसी दौरान एक काले रंग की टाटा नेक्शन कार तेज रफ्तार में सड़क किनारे सभी लोगों को कुचलती हुई चली गई. 
कांग्रेस नेता की कार
लोगों के मुताबिक काली कार में कांग्रेस का झंडा लगा हुआ था. यह कार कांग्रेसी नेता आदिल राज की बताई जा रही है. गुस्साए लोगों ने कार का पीछा किया तो कार चालक कार को छोड़कर फरार हो गया. घटना के बाद आसपास के लोगों में नाराजगी देखने को मिली. उन्‍होंने वहां जमकर हंगामा काटा. वहीं पनकी पुलिस को सूचना देने के बाद भी वह काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंची. हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्‍जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.
आगरा में कार ने 3 बच्‍चों को कुचला
आगरा के थाना सदर के सेवला चौराहे के पास ईको कार ने सड़क किनारे दौड़ रहे 3 बच्‍चों को रौंद दिया. इसमें दो बच्‍चों की मौत हो गई जबकि एक बच्‍चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना आगरा-ग्वालियर हाईवे पर सेवला चौराहे के पास हुई. हादसे में कार ने तीन बच्चे भानू, संदीप और मोहित को कुचल दिया. घटना के बाद भानु और संदीप की मौत हो गई. वहीं मोहित की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि ये सभी बच्चे नेनाना ब्राह्मण गाँव के है. बच्चे रोज दौड़ लगाने जाते थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों मासूम बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कार व चालक को हिरासत में ले लिया है.

Trending news