पूर्व विधायक की 90 साल की नेत्रहीन भाभी के साथ किरायेदार ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

पूर्व विधायक की 90 साल की नेत्रहीन भाभी के साथ किरायेदार ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अतर्रा में भर्ती कराया गया.

.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के अतर्रा कस्बे में अकेले रह रहीं एक पूर्व विधायक की 90 साल की नेत्रहीन भाभी के साथ शुक्रवार की रात उनके किराएदार ने शराब के नशे में कथित रूप से दुष्कर्म किया है. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. अपर पुलिस अधीक्षक लाल भरत कुमार पाल ने रविवार को बताया, "शुक्रवार की रात करीब दो बजे किराएदार सिंचाईकर्मी संतू ने शराब के नशे में नेत्रहीन वृद्ध महिला के कमरे में घुस कर उसके साछ कथित रूप से दुष्कर्म किया.

शनिवार सुबह उनके कराहने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. खून से लथपथ महिला को इलाज के लिए पहले स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अतर्रा में भर्ती कराया गया और बाद में हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

जहां उनकी हालत गंभीर है." पाल ने बताया, "चिकित्सीय जांच में बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म किए जाने की पुष्टि हुई है. महिला के भतीजे (पूर्व विधायक के बेटे) की तहरीर पर आरोपी संतू के खिलाफ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है."

उन्होंने बताया, "मऊ-मानिकपुर विधानसभा क्षेत्र (अब चित्रकूट जिला में) से जन संघ के एक पूर्व विधायक (अब मृतक) का परिवार अतर्रा कस्बे के एक मुहल्ले में रह रहा है. बंटवारे के बाद उनकी नेत्रहीन भाभी (90 साल) अपने घर में अलग अकेले रह रही हैं.

पूर्व विधायक की भाभी के एक बेटे की मौत हो चुकी है, जबकि दूसरा बेटा अपने परिवार के साथ दिल्ली में मजदूरी कर रहा है. बुजुर्ग महिला ने घर का कुछ हिस्सा सिंचाई विभाग के कर्मचारी संतू को किराए पर दिया हुआ है." 

ये भी देखे

Trending news