टिहरी में सड़क से फिसल खाई में गिरी यात्रियों से भरी गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 4 घायल
Advertisement

टिहरी में सड़क से फिसल खाई में गिरी यात्रियों से भरी गाड़ी, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

टिहरी जिले में बंगियाल मोटर मार्ग पर शुक्रवार 6 मार्च को एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं. मृतकों में 3 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं.

फाइल फोटो

टिहरी: उत्तराखंड के टिहरी जिले में बंगियाल मोटर मार्ग पर शुक्रवार 6 मार्च को एक सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हैं. मृतकों में 3 पुरुष और 3 महिलाएं शामिल हैं. ये हादसा दोपहर करीब 3:15 बजे हुआ. ये सभी लोग मैक्स वाहन में सवार थे और घने कोहरे और बारिश के कारण इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. मौके पर पहुंची पुलिस-प्रशासन की टीम ने शवों और घायलों को खाई से निकाला. घायलों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

बता दें ये सभी लोग अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं और चूड़ाकर्म संस्कार से लौट रहे थे. तभी भमोरीखाल से तिखोन की ओर आ रहा इनका मैक्स वाहन ज्वारना-बंगियाली रोड़ पर देवीधार तोक के पास अनियंत्रित हुआ और ये दर्दनाक घटना हई. इस हादसे पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मृतकों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया और दिवंगतों की आत्मा की शांति के साथ परिजनों को धैर्य प्रदान करने और घायलों के स्वास्थ्य लाभ की कामना की. 

घटना स्थल पर पहुंचे एसएएसपी टिहरी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि राजस्व पुलिस और पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर घायलों और शवों को खाई से निकाला. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जा गया. खड़ी ढलान होने के कारण पुलिस को रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

Trending news