नोएडा में अगवा किशोरी को किया गया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार
Advertisement

नोएडा में अगवा किशोरी को किया गया बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

नोएडा से अगवा की गई एक किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

नोएडा में अगवा किशोरी को बरामद किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

नोएडाः नोएडा से अगवा की गई एक किशोरी को पुलिस ने बरामद कर लिया है. नोएडा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-94 स्थित गौशाला से अगवा हुई एक किशोरी को पुलिस ने बरामद करने के साथ ही अपहरणकर्ता युवक को हिरासत में ले लिया है. 

पुलिस के पूछताछ के दौरान युवक ने किशोरी के साथ बलात्कार करने की बात स्वीकार की है. पुलिस ने किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है.

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार शर्मा ने बताया कि सेक्टर-94 स्थित गौशाला से 17 वर्षीय किशोरी को गोविंद नामक युवक बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया था. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज गोविंद को हिरासत में लिया. उससे पूछताछ के आधार पर किशोरी को बरामद कर लिया गया है. 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गोविंद ने यह बात स्वीकार की है कि उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news