मुरादनगर के बाद अब ललितपुर में गिरा निर्माणाधीन बीम, जिला पंचायत करा रही थी निर्माण
Advertisement

मुरादनगर के बाद अब ललितपुर में गिरा निर्माणाधीन बीम, जिला पंचायत करा रही थी निर्माण

कुसमाड़ ग्राम में बन रहे इस भवन का निर्माण जिला पंचायत द्वारा कराया जा रहा था

निर्माणाधीन बीम

अमित सोनी/ललितपुर: गाजियाबाद में मुरादनगर हादसे के बाद अब ललितपुर में श्मशान घाट में क्षति की खबर सामने आई है. ललितपुर के महरौनी तहसील में  कुसमाड़ श्मशान घाट में निर्माणाधीन भवन की बीम बीच में टूट कर गिर गई. हालांकि, इस घटना में कोई भी हादसे का शिकार नहीं हुआ.

अजीत सिंह हत्याकांड: बाइक से आए और डस्टर से भागे,  CCTV फुटेज आई सामने

जिला पंचायत करा रहा था निर्माण
कुसमाड़ ग्राम में बन रहे इस भवन का निर्माण जिला पंचायत द्वारा कराया जा रहा था. कुछ दिनों पहले ही घाट का निर्माण कार्य शुरू हुआ था. लेकिन काम पूरा होता, इससे पहले ही बीम बीच से ही टूटकर जमीन पर गिर पड़ी. गनीमत यह रही कि इस दौरान कोई मजदूर बीम के नीचे मौजूद नहीं था, वरना कोई जनहानि भी हो सकती थी.

 "हैरत में हैं तुमको देख के मंदिर में ऐ अखिलेश ,क्या बात हो गई राम याद आ गए"- मोहसिन रजा

विभागीय इंजीनियर से मांगा गया जवाब
निर्माणधीन बीम के गिर जाने पर जिला पंचायत ललितपुर के अपर मुख्याधिकारी संतोष कुमार सिंह ने विभागीय इंजीनियर से स्पष्टीकरण तलब किया है. इसके अलावा काम को नये सिरे से कराने की बात कही है. हालांकि, भ्रष्टाचार के मामले में उन्होंने कुछ भी नहीं बोला है.

Viral Video: तूफानी लहरों के बीच फंसी महिला, सर्फर ने जान जोखिम में डाल किया रेस्क्यू

CM योगी ने अपना रखा है कड़ा रुख
मुरादनगर हादसे के बाद से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कड़ा रुख अपनाया हुआ है. हादसे के बाद अब राज्य सरकार जिले में हाल-फिलहाल में किए गए सभी निर्माण कार्यों की समीक्षा करेगी. इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को 15 दिनों का समय दिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news