किराए के गोदाम में चल रहा था अवैध दवाइयों का गोरखधंधा, दाल के बोरों में छिपाकर करते थे सप्लाई
Advertisement

किराए के गोदाम में चल रहा था अवैध दवाइयों का गोरखधंधा, दाल के बोरों में छिपाकर करते थे सप्लाई

ड्रग डिपार्टमेंट को लोहिया नगर में प्रतिबंधित दवा को एक गोदाम में रखने की जानकारी मिली थी. इसके बाद विभाग ने पुलिस के साथ थाना कमला नगर के लोहिया नगर इलाके में छापामार कार्रवाई की.

इनकी कीमत 3.5 करोड़ बताई जा रही है.

आगरा: आगरा पुलिस ने बड़े पैमाने प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा पकड़ा है. इनकी कीमत 3.5 करोड़ बताई जा रही है. इन प्रतिबंधित दवाइयों को दाल के बोरों में छिपाकर रखा जाता था. औषधि विभाग की टीम ने पुलिस फोर्स के साथ बल्केश्वर के लोहिया नगर के एक गोदाम में छापा मारकर इन प्रतिबंध दवाओं का जखीरा बरामद किया. हालांकि ड्रग माफिया पंकज गुप्ता मौके से फरार हो गया. जबकि पुलिस ने गोदाम मालिक सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

नशे में धुत शख्स ने हॉस्पिटल के बाहर जमकर किया हंगामा, देखें Video

ड्रग डिपार्टमेंट को लोहिया नगर में प्रतिबंधित दवा को एक गोदाम में रखने की जानकारी मिली थी. इसके बाद विभाग ने पुलिस के साथ थाना कमला नगर के लोहिया नगर इलाके में छापामार कार्रवाई की. इसमें करीब साढ़े 3 करोड़ की प्रतिबंधित दवाइयों का जखीरा टीम को मिला. ड्रग माफिया पंकज गुप्ता मौके से भागने में सफल रहा. ड्रग इस्पेक्टर के साथ एसपी सिटी और थाना पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

आगरा में पकड़ा गया नकली घी का कारोबार, जानवरों की चर्बी और हड्डियों का होता था इस्तेमाल

इंटरनेशनल ड्रग तस्कर है पंकज गुप्ता
औषधि विभाग की टीम ने जब छापा मारा तो उसके होश उड़ गए. गोदाम में प्रतिबंधित दवाओं को दाल के बोरों में छिपाकर रका गया था. औषधि निरीक्षक नरेश मोहन दीपक ने बताया कि बरामद दवाओं की कीमत करीब 3.5 करोड़ आंकी जा रही है. इस गोदाम को पंकज गुप्ता नाम के व्यक्ति ने किराए पर लिया था. पंकज गुप्ता अंतरराष्ट्रीय तस्कर है जो दवाओं के खेल में लिप्त है. अवैध दवा के कारोबार के तार अन्य राज्यों से जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है. औषधि विभाग के अधिकारियों ने दवाओं को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने गोदाम मालिक समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news