युवक को रास न आया दोस्त का कॉलेज में टॉप करना, फेल करने के लिए इंटरनेट पर वायरल कर दी ऐसी फोटो
Advertisement

युवक को रास न आया दोस्त का कॉलेज में टॉप करना, फेल करने के लिए इंटरनेट पर वायरल कर दी ऐसी फोटो

आरोपी युवक ने कई बार मेहनत कर अपने दोस्त से आगे निकलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा. इस बात से वह गुस्से में आ गया और दोस्त को फेल करने की साजिश रची...

सांकेतिक तस्वीर

आगरा: आपको अपने आस-पास ऐसे कई लोग मिलेंगे, जिन्हें अपने दोस्तों की सक्सेस पर खुशी होती है. वहीं, कई लोग ऐसे भी होते हैं, जो अपनों को ही कामयाब होते नहीं देख सकते. ऐसा ही एक मामला सामने आया है यूपी के आगरा से, जहां तुषार कुलश्रेष्ठ नाम का एक युवक अपने टॉपर फ्रेंड से इतना जलता था कि उसे फेल करने के लिए तुषार ने एक घिनौना कदम उठा लिया. 

ये भी पढ़ें: सांवले रंग से परेशान था 17 साल का लड़का, उठाया ऐसा कदम, जानकर कांप जाएगी रूह  

फोटो वायरल कर युवक को बता दिया समलैंगिक
मामला जगदीशपुरा क्षेत्र का है. यहां पर बी.कॉम थर्ड ईयर का एक स्टूडेंट पढ़ाई में हमेशा टॉप करता है. लेकिन कुछ दिनों से इंटरनेट पर कोई उसे लगातार बदनाम करने की कोशिश कर रहा था. किसी ने उसकी फोटो एडिट कर इंटरनेट पर वायरल कर दी थीं और छात्र को समलैंगिक बता दिया था. अपनी अश्लील फोटो वायरल होने की वजह से छात्र टेंशन में आ गया था. ऐसे में उसने खुद ही ढूंढना शुरू किया कि इस साजिश में किसका हाथ है, लेकिन पता नहीं लगा सका. नाकाम होने पर उसने पुलिस से मदद मांगी और केस दर्ज कराया. यह मामला जब पुलिस के संज्ञान में आया, तो जांच शुरू हुई. 

ये भी पढ़ें: पुलिस का कारनामा: जिसे UN ने माना था शांति दूत, वह मरने के बाद भी बन गया शांति व्यवस्था पर खतरा!

साइबर सेल ने ढूंढ निकाला आरोपी 
एक राष्ट्रीय अखबार के मुताबिक, क्योंकि मामला साइबर क्राइम से जुड़ा था, इसलिए जांच साइबर सेल को सौंप दी गई. इस क्राइम को अंजान देने वाले की खोज शुरू हुई. छानबीन में पता चला कि यह घिनौनी हरकत करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसी छात्र का दोस्त तुषार कुलश्रेष्ठ था. आरोपी तुषार को साइबर सेल और आगरा पुलिस ने मिलकर ढूंढ निकाला. पूछताछ में पता चला कि वह बेलनगंज छत्ता का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड स्टार गोविंदा पहुंचे मुरादाबाद, जमकर लगाए 'यूपी वाले ठुमके', जानें क्या था मौका

दोस्त के अव्वल आने से जलता था आरोपी तुषार
पुलिस ने जब उससे कड़ाई से पूछताछ की तो तुषार ने अपना जुर्म कबूल लिया. उसने बताया कि उसका दोस्त मेधावी है. तुषार ने कई बार मेहनत कर उससे आगे निकलने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा. इस बात से तुषार गुस्से में आ गया और दोस्त को फेल करने की साजिश रची. उसने अपने दोस्त की फोटो एडिट (Face Morph) कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी और उसे समलैंगिक बता दिया. ताकि दोस्त टेंशन में आ जाए और उसका ध्यान पढ़ाई से भटक जाए. तुषार का प्लान था कि जब उसका दोस्त फेल हो जाएगा, तो उसके टॉप करने के चांस बढ़ जाएंगे. फिलहाल पुलिस ने बताया है कि आरोपी तुषार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news