भाजपा नेता के मैरिज होम में दलित नाबालिग से गैंगरेप, जिंदा दफनाने की थी तैयारी, एक आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2395693

भाजपा नेता के मैरिज होम में दलित नाबालिग से गैंगरेप, जिंदा दफनाने की थी तैयारी, एक आरोपी गिरफ्तार

Agra Crime News: आगरा में एक भाजपा नेता के मैरिज होम में दलित नाबालिग के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं बच्ची को जिंदा दफनाने की भी तैयारी थी.   

भाजपा नेता के मैरिज होम में दलित नाबालिग से गैंगरेप, जिंदा दफनाने की थी तैयारी, एक आरोपी गिरफ्तार

Agra News : आगरा में 11 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्ची को एक मेरिज होम में अचेत अवस्था में पाया गया, जिसके बाद परिजनों ने सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया. जिस मैरिज होम में ये वारदात हुई वह किसी भाजपा नेता का बताया जा रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी, भीमसेन उर्फ भीमा, को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. 

मेडिकल में गैंगरेप की पुष्टि
मेडिकल जांच में भीमसेन द्वारा दुष्कर्म की पुष्टि हुई है. इस मामले में गुस्साए लोगों की भारी भीड़ थाना सदर पर जमा हो गई. जानकारी के मुताबिक आरोपियों नाबालिग से दुष्कर्म करने के बाद उसे जिंदा दफनाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन समय रहते भीड़ मौके पर पहुंच गई और बच्ची की जान बच गई. लेकिन आरोपी किसी तरह से मौके से फरार हो गए. जिसमें से एक आरोपी को बाद में पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया है. 

दुकान के लिए निकली थी नाबालिग
जानकारी के मुताबिक 11 वर्षीय दलित नाबालिग पास ही की एक दुकान पर कुछ सामान लेने के लिए घर से निकली थी. लेकिन जब काफी देर बाद भी घर नहीं लौटी तो उन्हें चिंता हुई, जिसके बाद उन्होंने मोहल्ले के कुछ लोगों के साथ बच्ची की तलाश शुरू की. कुछ लोगों ने बताया कि उनकी बेटी को आखिरी बार भाजपा नेता के मैरिज होस के पास देखा गया था. जिसके बाद परिजन मैरिज होम पहुंचे और इस तरह बच्ची का पता लगा. 

पुलिस का दावा  
पुलिस का दावा है कि पीड़िता को त्वरित न्याय दिलाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं. थाना सदर ताल फिरोज खा क्षेत्र का यह मामला आगरा में चर्चा का विषय बन गया है, और पुलिस द्वारा की गई त्वरित कार्रवाई की सराहना हो रही है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ-कानपुर से लेकर प्रयागराज तक 17 एएसपी के तबादले,चेक करें पूरी लिस्ट

 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news