पति न चुका पाया उधार का पैसा तो सपा नेता ने महिला से जबरन कर ली शादी, दो साल तक बंंधक बनाया
Advertisement

पति न चुका पाया उधार का पैसा तो सपा नेता ने महिला से जबरन कर ली शादी, दो साल तक बंंधक बनाया

Agra News : पति उधार लेकर पैसे लुटाता गया, जब कर्ज न चुका पाया तो उसे जेल हो गई. इतना ही नहीं सूदखोर ने शख्‍स की पत्‍नी से जबरन शादी कर उसे बंधक बना लिया. 

सांकेतिक तस्‍वीर

मनीष कुमार गुप्‍ता/आगरा : यूपी के आगरा में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति उधार लेकर पैसे लुटाता गया, जब कर्ज न चुका पाया तो उसे जेल हो गई. इतना ही नहीं सूदखोर ने शख्‍स की पत्‍नी से जबरन शादी कर उसे बंधक बना लिया. जब पुलिस को इस घटना की जानकारी हुई तो उसके हाथ-पांव फूल गए. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, आगरा के मंटोला में एक महिला अपने परिवार के साथ रहती है. महिला का आरोप है कि सपा नेता अकबर कुरैशी से पति ने पैसे उधार लिए थे. जब पैसे नहीं चुका पाए तो दो साल पहले पति को जेल हो गई. पति जेल में बंद है. आरोप है कि इस बीच सपा नेता उसे परेशान करने लगा. लगातार सपा नेता उसे पैसे वापस करने का दबाव बना रहा था. 

जबरन कर ली शादी 
महिला ने आरोप लगाया है कि एक दिन सपा नेता ने उसे बुलाकर दो गवाहों के सामने जबरन निकाह पढ़वा लिया. इतना ही नहीं आरोप है कि सपा नेता अलग-अलग जगह रखकर उसका शोषण करते रहे. कुछ समय से सपा नेता ने उसे शाहगंज क्षेत्र के एक बंद पड़े अस्‍पताल में रखा था. अस्‍पताल के बाहर दो बाडी गार्ड पहरा भी देते थे. इसके चलते वह निकल नहीं पा रही थी. 

पुलिस बताई कुछ और कहानी 
महिला के मुताबिक, बीते शुक्रवार को उसने सोशल मीडिया के जरिए अपने 12 साल के बेटे को जानकारी दी. बेटा पिता के साथ शनिवार को पुलिस आयुक्‍त से मिलकर पूरी आपबीती बताई. इसके बाद पुलिस आयुक्‍त के आदेश पर पुलिस ने बंद पड़े अस्‍पताल से महिला को बंधक मुक्‍त कराया. वहीं, शाहगंज थाना प्रभारी का कहना है कि पति के जेल जाने के बाद महिला अपनी मर्जी से आरोपी के साथ रहने लगी थी. हालांकि, मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news