Agra News: पति ने निभाया 'जन्म-मौत' का साथ, पत्नी के निधन के 12 घंटे में तोड़ा दम, साथ हुआ अंतिम संस्कार
Advertisement

Agra News: पति ने निभाया 'जन्म-मौत' का साथ, पत्नी के निधन के 12 घंटे में तोड़ा दम, साथ हुआ अंतिम संस्कार

Agra News: यूपी के आगरा जिले में पत्नी की मौत को 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि पति ने भी भी दम तोड़ दिया. दोनों का साथ में अंतिम संस्कार किया गया है. लोग एक दूसरे के दोनों की प्रेम की चर्चा कर रहे हैं.

सांकेतिक फोटो.

मनीष गुप्ता/आगरा: तेरा साथ है कितना प्यारा, कम लगता है जीवन सारा, तेरे मिलन की लगन में हमें आना पड़ेगा, दुनियां में दोबारा.. जांबाज़ फिल्म का ये गाना आज भी लोगों की जुबां पर है. बेशक, ये पंक्तियां फिल्मी हों, ताजनगरी आगरा के फतेहाबाद में ये जीवंत रूप में दिखाई दिया है. हम बात कर रहे हैं उस जोड़े की, जिसमें पत्नी की मौत के 12 घंटे बाद पति ने भी दम तोड़ दिया. दोनों का साथ में अंतिम संस्कार किया गया है. 

फतेहाबाद का मामला
साथ जीने मरने का ये मामला ताजनगरी आगरा के फतेहाबाद के अंबेडकर मोहल्ले का है. बीते दिन यहां की रहने वाली कमलेश की हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी. अभी कमलेश के अन्तिम  संस्कार के लिए उसके भाई के आने का इंतजार किया जा रहा था, तभी कमलेश के पति काशीराम की भी हार्ट अटैक आने से मौत हो गई. 

हर किसी को हुई हैरत
पत्नी के वियोग में काशीराम को इस कदर शॉक लगा कि वह कमलेश की मौत के बाद गुमशुम हो गया था. यही वजह थी की महज 12 घंटे बाद ही काशीराम ने भी दम तोड़ दिया. पति पत्नी की चंद घंटों के अंतराल पर हुई मौत पर क्षेत्र में हर कोई हैरत में पड़ गया. लोग एक दूसरे के प्रेम की चर्चा कर रहे थे.

यह भी पढ़ें  पत्नी की 'नेतागिरी' से चढ़ा पति का पारा, बोला - राजनीति छोड़ो वरना दे दूंगा तलाक

 

रहने लगा था ससुराल
करीब 40 साल पहले कमलेश और काशीराम की शादी हुई थी. हालांकि काशीराम आगरा के गंगाराम का नगला का रहने वाला था. मगर जब कमलेश अपने मायके जाकर रहने लगी थी, तभी काशीराम भी अपनी ससुराल में रहने आ गया था । दोनों के बीच काफी प्रेम था । यही वजह थी जब कमलेश ने जिंदगी से अपना दामन छुड़ाया, तो 40 साल पहले की ही तरह से काशीराम भी जिंदगी से अपनी डोर छोड़ पीछे चला गया. पति पत्नी की इस मोहब्बत की हर कोई चर्चा कर रहा है.

यह भी पढ़ें -  आगरा में जुआरियों को पुलिस ने सिखाया सबक, पुलिस स्टेशन में जुआ न खेलने की शपथ ली

 

Trending news