ताजमहल का दीदार करने के दौरान बेटे को लाड़ करते दिखे जस्टिन ट्रूडो, देखें CUTE VIDEO
Advertisement

ताजमहल का दीदार करने के दौरान बेटे को लाड़ करते दिखे जस्टिन ट्रूडो, देखें CUTE VIDEO

भारत के सात दिन के दौरे पर आए कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अपनी यात्रा के पहले दिन ताजमहल का दीदार किया.

भारत के सात दिन के दौरे पर आए हैं कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो (फोटो-@AdamScotti)

नई दिल्ली: भारत के सात दिन के दौरे पर आए कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने अपनी यात्रा के पहले दिन ताजमहल का दीदार किया. इस दौरान उनका परिवार भी उनके साथ था. ताजमहल घूमने पर कनाडा पीएम भी काफी खुश दिखे. उन्होंने मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, अपने आधिकारिक दौरे पर परिवार के साथ ताजमहल देखने का मौका पाना काफी स्पेशल है. उन्होंने कहा अपने बच्चों के साथ एक पिता की तरह इसे एंजॉय करना काफी अच्छा अनुभव रहा.

  1. कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो ने किया ताज का दीदार
  2. परिवार संग क्वालिटी टाइम बिताते दिखे प्रधानमंत्री ट्रूडो
  3. परिवार के साथ सात दिन के भारत दौरे पर आए हैं ट्रूडो

ताजमहल में बेटे को लाड़ करते दिखे जस्टिन ट्रूडो
ताजमहल घूमने के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया में सामने आया है. इस वीडियो में जहां जस्टिन ट्रूडो अपने परिवार के साथ ताजमहल के सामने चलते दिख रहे हैं. इस दौरान उनका सबसे छोटा बेटा हैड्री उनकी तरफ दौड़ता हुआ आता है. उसे आता देख जस्टिन ट्रूडो अपने बांहें फैला देते है और फिर उसे गोद में लेते हुए दो बार उछालते हैं.

विजिटर बुक में लिखा ये मैसेज
पीएम जस्टिन ट्रूडो ने ताजमहल की विजिटर बुक में अपना अनुभव लिखते हुए ताजमहल की तारीफ की. उन्होंने लिखा, दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक की इस अद्भुत यात्रा के लिए शुक्रिया.

भारत आते ही मीडिया में छाया कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो का बेटा, लोगों ने कहा- ये कितना CUTE है

क्वालिटी फैमिली टाइम बिताते दिखे ट्रूडो
ताजमहल के दौरे के दौरान जस्टिन ट्रूडो परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिखे. इस दौरान की तस्वीरें ट्रूडो के पर्सनल फोटोग्राफर ने भी ट्विटर पर शेयर की. इन फोटोज में ट्रूडो की अपने परिवार के साथ बॉन्डिंग की झलक देखी जा सकती है. वहीं उनका छोटा बेटा फोटो में शैतानी करता दिख रहा है.

ये है कनाडा के पीएम का पूरे 7 दिन का शेड्यूल
ट्रूडो 18 फरवरी को ताजमहल देखने जाएंगे. उसके अगले दिन वह अहमदाबाद के साबरमती आश्रम जाएंगे. वह गांधीनगर में अक्षरधाम मंदिर जाएंगे और 19 फरवरी को आईआईएम अहमदाबाद के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. 20 फरवरी को ट्रूडो मुंबई में शीर्ष उद्योगपतियों और भारतीय फिल्म जगत के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे.

मेरी कैबिनेट में मोदी की तुलना में ज्यादा सिख हैं: कनाडा के प्रधानमंत्री

21 फरवरी को वह अमृतसर स्थित स्वर्ण मंदिर जाएंगे और उसी दिन वह दिल्ली लौट आएंगे. 22 फरवरी को ट्रूडो जामा मस्जिद जाएंगे. उसी दिन वह कनाडाई और भारतीय उद्योगपतियों की एक बैठक में व्याख्यान देंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 23 फरवरी को उनकी विभिन्न मुद्दों पर व्यापक बातचीत होगी. 24 फरवरी को वह युवा प्रतिभाओं की एक बैठक को संबोधित करेंगे.

Trending news