Agra News: आगरा के इस बंदर की महिलाओं से है दुश्मनी, देखते ही मारता है झपट्टा, पुरुषों से है दो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1791956

Agra News: आगरा के इस बंदर की महिलाओं से है दुश्मनी, देखते ही मारता है झपट्टा, पुरुषों से है दो

Agra News: बंदर का किसी चीज पर या किसी के ऊपर झपट्टा मारना बहुत ही आम बात है लेकिन तब क्या हो जब एक बंदर केवल और केवल महिलाओं से ही दुश्मनी कर बैठे. आगरा के इस मामले को आइए विस्तार से जानते हैं.

Monkey Attack  (फाइल फोटो)

आगरा: बंदर के स्वभाव में है कि वो अपनी पसंद की चीज पर झपट्टा मारेगा या फिर इंसानों पर भी झपट्टा मार सकता है लेकिन तब क्या हो जब कोई बंदर केवल और केवल महिलाओं पर झपट्टा मारे जैसे कि महिलाओं से उस बंदर की कोई पुरानी दुश्मनी होगा. हैरानी की बात ये है कि यह बंदर पुरुषों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाता है. आगरा में यह अजीब तरह की मनसिकता वाले बंदर ने इतना परेशान कर दिया है कि इसके खिलाफ रेस्क्यू करने के लिए पत्र भी लिखना पड़ा है. 

महिला कर्मचारी हैं परेशान 
आगरा डीआईओएस कार्यालय का यह मामला है जहां एक बंदर झपट्टा केवल महिलाओं पर ही मारता है और अबतक करीब 12 महिलाओं को जख्मी कर चुका है. यहां पर इस बंदर की वजह से परेशानी इतनी बढ़ गई है कि महिला कर्मचारियों को गेट बंद करके ही काम करना पड़ रहा है. 

पशु चिकित्सा अधिकारी कहते हैं
पूर्व मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी है डॉ. एके दौनेरिया जिन्होंने कहा है कि पशुपालन विभाग के द्वारा किए गए शोध के बेस पर कुत्ते और बंदर इमोशनली बहुत अधिक गंभीर होते हैं. जहां तक अजीब तरह का बर्ताव करने वाले इस बंदर की बात करें तो उसके क्रिया कलाप के हिसाब से निश्चित ही उसके साथ महिलाओं ने कोई गलत तरह का व्यवहार किया है. ऐसे कई केस हैं जिन पर स्टडी की गई और यह ऐसे ही मामलों में से हैं. फीमेल बिहेव विद मंकी का यह बंदर शिकार है.

और पढ़ें- IBPS Clerk 2023: सरकारी बैंकों में जॉब अप्लाई करने की डेट बढ़ी आगे, 4045 क्लर्क पद के लिए इस तारीख तक कर पाएंगे आवेदन  

 

और पढ़ें- Lucknow News: बेसिक शिक्षा स्कूलों में मधुमेह ग्रसित छात्रों को इंसुलिन और ग्लूकोमीटर साथ लाने की इजाजत, यूपी सरकार ने जारी किया दिशा-निर्देश

WATCH: सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर ने हाथ जोड़कर सरकार से की मार्मिक अपील, वीडियो आया सामने

Trending news