भू-माफिया हों या गली के गुंडे, सबपर आगरा आईजी रेंज का वार, शुरू हुआ 'ऑपरेशन प्रहार'

ऑपरेशन के तहत भू माफियाओं पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है. उनकी प्रॉपर्टी चिन्हित कर जब्त कर ली गई. इसी के साथ 58 अपराधियों पर इनाम भी घोषित किया गया है.

भू-माफिया हों या गली के गुंडे, सबपर आगरा आईजी रेंज का वार, शुरू हुआ 'ऑपरेशन प्रहार'

आगरा: ताजनगरी आगरा में आईजी रेंज नवीन अरोरा द्वारा शुरू किया गया ऑपेरशन प्रहार अपराधियों के लिए काल बन गया है. आईजी आगरा नवीन अरोरा ने मथुरा, मैनपुरी, फिरोजाबाद, और आगरा सहित 4 जिलों को मिलाकर एक महीने के लिए ऑपरेशन प्रहार चलाया है, जिसमें भू-माफियाओं और गैगस्टर्स की धर-पकड़ हो रही है.

योगी सरकार सुधारेगी कुपोषित बच्चों का स्वास्थ्य, 3 महीने इन 3 थीम पर चलेगा अभियान

प्रहार को मिली बड़ी सफलता
आगरा रेंज आईजी ने भू माफियाओं एवं गैंगस्टर पर ऑपेरशन प्रहार के तहत बड़ी कार्रवाई की है. इसके तहत पुलिस ने माफियाओं की 49.40 करोड़ की संपत्ति जब्त की है. बताया जा रहा है कि सभी जनपदों के SSP के सहयोग से ऑपरेशन प्रहार चलाया गया है. इस दौरान पंचायत चुनाव को प्रभावित करने वालों पर भी कड़ी कार्रवाई की गई है. दस अपराधियों को चिन्हित कर उनपर NSA और गैंगस्टर के तहत एक्शन लिया गया है.

UP Rain Update: इन 16 जिलों में जारी हुआ हाई अलर्ट, खतरे के निशान से ऊपर जा रहीं नदियां

भू माफियाओं पर भी हुई कार्रवाई
बता दें, ऑपरेशन के तहत भू माफियाओं पर भी बड़ी कार्रवाई की गई है. उनकी प्रॉपर्टी चिन्हित कर जब्त कर ली गई. इसी के साथ 58 अपराधियों पर इनाम भी घोषित किया गया है. 61 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई हुई. वहीं, 68 अपराधियों के खिलाफ गुंडा एक्ट के अंडर एक्शन लिया गया. यह वह गुंडे हैं, जिन्होंने महिलाओं से छेड़छाड़ के साथ उन्हें बरगलाने के बाद भगाने का काम किया है. यह भी बताया जा रहा है कि ऑपरेशन प्रहार अभियान के तहत 87 नई हिस्ट्रीशीट खोली गई हैं और 250 वांछित एवं इनामी हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई की गई है.

WATCH LIVE TV