Agra news: बम मिलने की सूचना से मची भगदड़, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात
Advertisement

Agra news: बम मिलने की सूचना से मची भगदड़, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Agra news: आगरा में एक खोखे के नीचे बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते है बीडीएस समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है. 

 

Agra news: बम मिलने की सूचना से मची भगदड़, मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात

Agra news: आगरा में एक खोखे के नीचे बम मिलने की सूचना से हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते है बीडीएस समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई है. जिस जगह बम मिलने की सूचना मिली है उसे पूरी तरह से खाली करा दिया गया है. मामला आगरा के जगदीशपुरा थाने के वायु विहार का है. फिलहाल पुलिस मौके पर कार्रवाई में जुटी हुई है. पुलिस द्वारा पूरे इलाके की अच्छे से जांच की गई, लेकिन पुलिस को वहां पर किसी भी तरह का बम या विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला. पुलिस का कहना है कि ये किसी की शरारती हरकत हो सकती है. पुलिस आरोपी को जल्द से गिरफ्तार कर पूछताछ करेंगी. 

इसस पहले भी मिली थी सूचना
इस तरह की खबर पहले भी सामने आ चुकी है. बीते कुछ महीनों पहले आगरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर बम होने की सूचना पुलिस को मिली थी. इससे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. आरपीएफ-जीआरपी की टीमों ने कुछ ही देर में प्लेटफॉर्म को यात्रियों से खाली करा लिया. बम निरोधक दस्ते व खोजी श्वान के साथ पुलिस टीमों ने एक घंटे तक तलाशी अभियान चलाया, लेकिन कुछ नहीं मिला. यहां तक की यहां इस प्लेटफॉर्म से होकर गुजरने वाली सभी गाड़ियों को स्थगित कर दिया गया था. 

यह भी पढ़े- मुजफ्फरनगर-मेरठ समेत इन 8 सीटों पर कल से नामांकन शुरू, जानें नाम वापसी से लेकर वोटिंग की पूरी डिटेल

Trending news