बांके बिहारी की शरण में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, अमेठी से चुनाव लड़ने पर दिए बड़े संकेत
Advertisement

बांके बिहारी की शरण में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, अमेठी से चुनाव लड़ने पर दिए बड़े संकेत

Amethi Lok Sabha election 2024: प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा मथुरा में सोमवार को बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे. उन्होंने अमेठी लोकसभा चुनाव लड़ने पर सकारात्मक रुख दिखाया.

Robert Vadra

कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा सोमवार सुबह मथुरा में ठाकुर बांके बिहारी मंदिर पहुंचे. उन्होंने ठाकुर जी के दर्शन कर पूजा अर्चना की. साथ ही लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत की कामना की.

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि गांधी परिवार हमेशा धर्मनिरपेक्ष रहा है और धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाएगा. उन्होंने कहा कि कहा कि गांधी परिवार पूरी तरह से देश सेवा और देश की जनता की समस्याओं को समझ रहे हैं उनकी समस्याओं का जरूर समाधान होगा. 

अमेठी से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर उम्मीदवारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पूरे देश से इस चीज की मांग उठ रही है. लोग चाहते हैं कि उनके क्षेत्र का मैं नुमाइंदगी करूं. वाड्रा ने कहा कि वह राजनीति में रहें या न रहें मेहनत करते रहेंगे. उन्होंने देश की जनता से बदलाव के माहौल को समझने का आह्वान किया.

अयोध्या के बाद मथुरा को वह किस तरह से देखते हैं कि प्रश्न पर उन्होंने कहा कि वह हर जगह को एक तरह से देखते हैं भगवान के नाम पर राजनीति नहीं होनी चाहिए. जब कोई भी मुश्किल में होता है तो वह किसी पार्टी को याद नहीं करता है बल्कि वह अपने भगवान को याद करता है. इससे उसका हौसला बढ़ता है. भेदभाव की राजनीति नहीं होनी चाहिए.

कांग्रेस पर सनातन विरोधी होने के आरोप पर उन्होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी के प्रचार का तरीका है. हमारा परिवार हमेशा भेदभाव से दूर रहता है और पूरी तरह से धर्मनिरपेक्ष है. देश में धर्मनिरपेक्ष सरकार बनाएंगे और देश को धर्मनिरपेक्ष रखेंगे.
बताया कि उन्होंने लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की जीत के लिए भगवान से कामना करने आए हैं। इससे पूर्व उन्होंने ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पूजा अर्चना की. पूर्व विधायक प्रदीप माथुर एवं अन्य नेता भी उनके साथ थे.

Trending news