मथुरा में Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में घुसी कार, पांच लोग जिंदा जले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2106265

मथुरा में Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में घुसी कार, पांच लोग जिंदा जले

सोमवार सुबह मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. यहां स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा गई.  इसी दौरान पीछे आ रही कार भी बस से भिड़ गई.  इसी बीच धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं. इस हादसे में कार सवार 3 लोगों के जिंदा जलने की खबर है.

मथुरा में Yamuna Expressway पर दर्दनाक हादसा, बस में घुसी कार, पांच लोग जिंदा जले

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: सोमवार सुबह मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया. यहां स्लीपर क्लास बस डिवाइडर से टकरा गई.  इसी दौरान पीछे आ रही कार भी बस से भिड़ गई.  इसी बीच धमाका हुआ और दोनों गाड़ियां जलने लगीं. इस हादसे में कार सवार 3 लोगों के जिंदा जलने की खबर है. आंकड़ा बढ़ सकता है.  अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है. ये हादसा थाना महावन क्षेत्र माइल स्टोन 116 पर हुआ. सीएम योगी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया है.

प्रेस विज्ञप्ति मुख्यमंत्री जी ने मथुरा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना की व्यक्त मुख्यमंत्री जी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के दिए निर्देश मुख्यमंत्री जी ने घायल छात्रों के समुचित उपचार के दिए निर्देश लखनऊ: 12 फरवरी, 2024 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद मथुरा में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया। मुख्यमंत्री जी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने घायल छात्रों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

Trending news