Agra News: प्रेमिका के चीथड़े उड़ाते निकल गई ट्रेन, देखता रहा प्रेमी, आगरा रेलवे स्टेशन पर दिल दहलाने वाली घटना
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2266091

Agra News: प्रेमिका के चीथड़े उड़ाते निकल गई ट्रेन, देखता रहा प्रेमी, आगरा रेलवे स्टेशन पर दिल दहलाने वाली घटना

Agra Train Accident: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक रूह कंपाने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां एक प्रेमी जोड़े में चल रही लड़ाई में... और फिर हुआ ये.... पढ़िए पूरी खबर...

Agra Train Accident

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक रूह कंपा देने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां एक ट्रेन के आगे कूदी प्रेमिका का LIVE वीडियो सामने आया है. वीडियो के अनुसार प्रेमी से विवाद के बाद लड़की पटरी के सामने कूद पड़ी. ट्रेन को आते देख वो एक किनारे आ गई थी. परंतु उसे पता नहीं था कि ट्रेन किनारे वाले प्लेटफार्म पर ही आ रही है. ट्रेन से कटते हुए लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वहीं प्रेमी प्रेमिका को कटते हुए देखता रह गया. आरपीएफ टीम ने गंभीर हालत में महिला को अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई. 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला और युवक के बीच पहले कहासुनी होती है. इसके बाद महिला रेलवे ट्रैक पर उतर जाती है, जहां से वो कुछ बड़बड़ाती रहती है. इस बीच दूसरी ओर से केरला एक्सप्रेस आ जाती है. महिला ट्रेन देख पहले तो दूसरी ओर जाने की कोशिश करती है, फिर प्लेटफार्म के साइड में आकर खड़ी होने का प्रयास करती है. लेकिन उसे अंदाजा नहीं होता है कि ट्रेन एक नंबर प्लेटफार्म पर ही आ रही है. सावधानी न बरतने के कारण वो ट्रेन के किनारे बनी सीढ़ियों में फंसकर ट्रेन के नीचे आ जाती है. यह देखकर प्लेटफार्म पर बनी सीट पर बैठा प्रेमी भी हक्का बक्का रह जाता है. ट्रेन पूरी धड़धड़ाते हुए गुजर जाती है और रुकने पर जब वो लहुलूहान हालत में महिला को देखता है तो भाग जाता है. 

मौके पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने घायल अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया. बताया जाता है कि मृतक महिला राजामंडी इलाके की रहने वाली थी. उसकी पहली शादी से तीन बच्चे थे लेकिन शराब की लत के कारण उसके पहले पति की मौत हो गई तो वो इस युवक के साथ में रहने लगी. लेकिन उसे भी शराब की लत लग गई थी और इस कारण ही दोनों में झगड़ा हो रहा था. इसी विवाद के दौरान वो रेल ट्रैक पर चली गई औऱ जाने अनजाने रेल हादसे का शिकार हो गई.

यह देखें - इतना गुस्सा... प्लेटफार्म पर प्रेमिका के ऊपर धड़धड़ाते गुजर गई ट्रेन, प्रेमी देखता रह गया

ये भी देखे

Trending news