एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airports Authority of India,AAI) ने मैनेजर (Manager) और जूनियर एक्जीक्यूटिव पोस्ट (Junior Executive) के 368 पदों पर वैकेंसी निकाली है. 

एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया में निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें अप्लाई
एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने 368 पदों पर वैकेंसी निकाली है.

नई दिल्ली: नौकरी तलाश रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (Airports Authority of India,AAI) ने मैनेजर (Manager) और जूनियर एक्जीक्यूटिव पोस्ट (Junior Executive) के 368 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए www.aai.aero पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले पूरा नोटिफिकेशन पढ़ें.

शैक्षिक योग्यता
मैनेजर- मैनेजर की पोस्ट पर आवेदन करने के लिए किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से फायर इंजीनियरिंग, मैकेनिकल इंजीनियरिंग,ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग सहित संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु अधिकतम 32 साल होनी चाहिए।

मैनेजर फायर सर्विस
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित फील्ड में बीटेक की डिग्री होनी चाहिए.

मैनेजर टेक्निकल 
इस पोस्ट के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ऑटोमोबाइल में बीटेक और बीई की डिग्री होनी चाहिए.

जूनियर एग्जीक्यूटिव

आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 27 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी. अभ्यर्थी आवेदन इन पदों पर आवेदन करने से पहले एक बार पूरा नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें.

आवेदन संबंधी महत्वपूर्ण तिथियां
ऑनलाइन आवेदन शुरुआत होने की तारीख- 15 दिसंबर, 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 14 जनवरी, 2020

AAI Recruitment 2020-21: कितने पदों पर होगी भर्ती

मैनेजर फायर सर्विस- 11 पोस्ट

मैनेजर टेक्निकल- 02 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 264 पोस्ट

जूनियर एग्जीक्यूटिव- 83 पोस्ट

एजुकेशन क्वालिफिकेशन

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

WATCH LIVE TV