7 सेकंड में 5 बार BJP नेता के आगे नवाया सिर! IAS अफसर का वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2490136

7 सेकंड में 5 बार BJP नेता के आगे नवाया सिर! IAS अफसर का वीडियो वायरल

Viral Video:टीना डाबी ने 2017 में अजमेर में एक सहायक कलेक्टर के रूप में अपने प्रशासनिक करियर की शुरुआत की थी. आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान से उनकी शादी ने मीडिया का काफी ध्यान आकर्षित किया था लेकिन दो साल बाद 2020 में दोनों अलग हो गए. बाद में टीना की शादी आईएएस प्रदीप गावंडे से हुई.

viral

Viral Video: भारतीय प्रशासनिक सेवा अधिकारी टीना डाबी, जो कि 2015 की यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा में अपनी सफलता के लिए जानी जाती हैं, एक बार फिर सुर्खियों में हैं. डाबी इस समय राजस्थान के बाड़मेर की जिला कलेक्टर के रूप में कार्यरत हैं. इस समय सोशल मीडिया पर डाबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वे बीजेपी नेता सतीश पूनिया के साथ दिख रही हैं.

जो वीडियो वायरल हो रही है उसमें डाबी सतीश पूनिया का अभिवादन करते हुए दिखाई दे रही है. आपको बता दें कि पूनिया राजस्थान में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं. फुटेज में डाबी कई बार अपना सिर झुकाते हुए दिख रही हैं. सोशल मीडिया यूजर्स बता रहे हैं कि "सात सेकंड में पांच बार" उन्होंने ऐसा किया.

 

कई लोगों ने डाबी की विनम्रता की सराहना की है. हालांकि सोशल मीडिया पर नौकरशाह और राजनेताओं के बीच के संबंधों पर बहस छिड़ पड़ी है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा , "इस तरह का व्यवहार नौकरशाह की स्वतंत्रता को कमजोर करता है." एक अन्य ने टिप्पणी की, "सिविल सेवकों के लिए नेताओं से कुछ हद तक दूरी बनाए रखना आवश्यक है."

 

Trending news