UP News: अजगर और कोबरा की हुई लड़ाई, दिल कंपाने वाला वीडियो आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2462008

UP News: अजगर और कोबरा की हुई लड़ाई, दिल कंपाने वाला वीडियो आया सामने

Ajab Gajab News: यूं तो जंगल में एक से भयानक एक जानवर रहता है. ऐसा सभी जानवर आपस में लड़ते भी दिखाई देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक कोबरा और अजगर आपस में एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर ...

UP News

UP News: यूं तो जंगल में एक से भयानक एक जानवर रहता है. ऐसा सभी जानवर आपस में लड़ते भी दिखाई देते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक कोबरा और अजगर आपस में एक-दूसरे से लड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दिल दहला देने वाली वीडियो को देखकर लोगों के द्वारा तरह-तरह के विचार सामने आ रहे हैं. वीडियो को देखते हुए लोगों के दिल में आने वाला पहला सवाल यही है कि इस लड़ाई का बॉस कौन है. अगर हम वीडियो के अनुसार बात करें तो अजगर ही इस लड़ाई का बॉस समझा जा रहा है. क्योंकि वह कोबरा के गले को अपनी पकड़ में रखा हुआ है. 

देखें वीडियो - अजगर से भिड़ गया कोबरा, फिर देखिए कौन किस पर पड़ा भारी

खूब कर रहा कोशिश
वायरल हो रही इस लड़ाई की वीडियो में कोबरा द्वारा अजगर को मात देनी की खूब कोशिश की गईं. लेकिन अजगर द्वारा कोबरा के गले को दबाने से वह बस जीभ निकालकर फुफकार ही सका. कोबरा ने कई बार जीभ अपनी जीभ निकालकर अजगर को डसने की कोशिश भी की. लेकिन अजगर के दाव के सामने कोबरी की सभी चालें बोनी ही साबित हुई. वीडियो देखने वालों के लिए यह बहुत ही रोमांचक और डरावना अनुभव रहा. 

अजगर बना बॉस
इस 9 सेकेंड की लड़ाई की वीडियो को देखकर यह तो साफ हो गया है कि अजगर ने इस लड़ाई में कोबरा का चित कर दिया है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर @rijeshkv_80 नाम के एक यूजर ने शेयर किया है. वहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख 28 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो देखने वाले एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'इतिहास गवाह है कि कैमरा मैन को कुछ नहीं हुआ.' 

यह भी पढ़ें - आगरा के स्कूल में पढ़ रहे कृष्ण कन्हैया, नर्सरी में बाल गोपाल को मिले 98 फीसदी अंक

यह भी पढ़ें - यूपी में 150 साल पुराने पेड़ का अंतिम संस्‍कार, शालू सैनी पेश की इंसानियत की मिसाल

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ajab Gajab News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news