Viral Video:दिनदहाड़े हो रही थी किडनैपिंग! अचानक आया ट्विस्ट, पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2486997

Viral Video:दिनदहाड़े हो रही थी किडनैपिंग! अचानक आया ट्विस्ट, पुलिस ने दबोचा

सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बनाना कुछ युवकों को भारी पड़ गया. ये युवक किडनैपिंग का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर लोगों की नजर में आना चाह रहे थे लेकिन इन पर पुलिस की नजर पड़ गई और मुसीबत बढ़ गई.

viral video

Viral Video: यूपी के मुजफ्फरनगर में कुछ युवाओं को अपहरण की एक्टिंग करना भारी पड़ गया. ये युवक सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के लिए शूट कर रहे थे कि पुलिस ने इन्हें दबोच लिया. मामले में चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. ये युवक दिनदहाड़े अपहरण का एक वीडियो बना रहे थे. मामला मुजफ्फरनगर के खतौली का है. यहां कुछ युवक रील बना रहे थे. हालांकि ऐसा करना युवकों को भारी पड़ गया.

आपको बता दें कि चाट की दुकान के पास ये वीडियो शूट किया जा रहा था. जहां एक शख्स चाट खा रहा था. इतने में दो लोग आते हैं और शख्स को बाइक पर उठा ले जाने का प्रयास करते है. इन युवकों को लग रहा था कि उनका वीडियो वायरल होगा लेकिन ये सब कैमरे में कैद हो गया.

हालांकि युवकों के सारे ड्रामे पर पानी फिर गया. इनका रास्ता रोक लिया गया और पूछा गया कि आखिर माजरा क्या है. थोड़ी देर में इन युवकों ने बताया कि वे सोशल मीडिया के लिए कंटेंट बना रहे हैं. लेकिन जब पुलिस ने सोशल मीडिया पर वीडियो को देखा तो युवकों की मुसीबत बढ़ गई .

पुलिस ने बताया कि शामिल लोगों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया समेत कई जगह इसकी चर्चा है. लोग इस पर अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news