अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी प्रदीप कबूतरा की संपत्ति होगी जब्त, लगे ये आरोप भी
Advertisement

अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी प्रदीप कबूतरा की संपत्ति होगी जब्त, लगे ये आरोप भी

प्रदीप सिंह की पूर्वांचल के बड़े माफियाओं के करीबियों में गिनती होती है. जानकारी के मुताबिक, प्रदीप ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ना चाहता था...

अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी प्रदीप कबूतरा की संपत्ति होगी जब्त, लगे ये आरोप भी

आजमगढ़: लखनऊ में हुए हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी और आजमगढ़ में रहने वाले प्रदीप सिंह कबूतरा की संपत्ति जब्त होने वाली है. इसके लिए कानूनी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं. आजमगढ़ पुलिस जल्द ही, उसकी संपत्ति कुर्क करने जा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने राजस्व विभाग की मदद से ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया है. इसके अलावा, यह भी माना जा रहा है कि प्रदीप कबूतरा पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

500mg की दवा को बीच से तोड़ दें तो वह 250mg की रह जाती है? जानें क्या है सच्चाई

 

अवैध शराब के धंधे में किया गया नामजद
गौरतलब है कि आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र में कबूतरा का शराब का बिजनेस है. जब छापा पड़ा तो भारी मात्रा में शराब बरामद की गई थी, जिसमें प्रदीप नामजद किया गया था. ऐसे में कोर्ट ने उसे शराब माफिया के तौर पर चयनित किया है. 6 जनवररी को हुए अजीत हत्याकांड में भी उसे नामजद किया गया था, जिसके बाद उसने सरेंडर कर दिया था. बता दें, प्रदीप सिंह कबूतरा अभी जेल में है. 

ज्यादातर लोग नहीं जानते कैलकुलेटर में m+, m-, mr और mc का मतलब, क्या आपको पता है?

पूर्वांचल का बड़ा माफिया है प्रदीप कबूतरा
प्रदीप सिंह की पूर्वांचल के बड़े माफियाओं के करीबियों में गिनती होती है. जानकारी के मुताबिक, प्रदीप ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ना चाहता था. इसके अलावा, 21 मई को उसे लखनऊ कोर्ट में पेश भी होना है. हालांकि, आजमगढ़ पुलिस ने कोरोना संक्रमण के कहर के चलते उसे कोर्ट नहीं भेजा था. 

99% लोग गलत तरीके से धोते हैं जींस, आप भी इन्हीं में शामिल हैं तो यहां जान ले सही तरीका

बाकियों की संपत्ति भी होगी कुर्क
आजमगढ़ पुलिस ने मीडिया को जानकारी दी है कि कबूतरा के साथ और भी कई लोग हैं, जो अवैध शराब में का कारोबार करते थे. उन सबकी संपत्ति जब्द करने की कार्रवाई की जा रही है. 

WATCH LIVE TV

Trending news