Aligarh News: 151 बहनों के साथ रक्षाबंधन, अलीगढ़ में मना राखी का अनोखा त्योहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2389738

Aligarh News: 151 बहनों के साथ रक्षाबंधन, अलीगढ़ में मना राखी का अनोखा त्योहार

Rakshabandhan News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अनोखा त्योहार देखने को मिला. जहां 151 बहनों ने अपने 2 अनोखे भाइयों के कलाइयों पर राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार बड़े प्रेम भाव ... पढ़िए पूरी खबर ...

Rakshabandhan 2024

Aligarh News/अभिषेक माथुर: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक अनोखा त्योहार देखने को मिला. जहां 151 बहनों ने अपने 2 अनोखे भाइयों के कलाइयों पर राखी बांधकर रक्षाबंधन का त्योहार बड़े प्रेम भाव से मनाया है. यहां इन दो भाइयों ने पारिवारिक रूप से कमजोर करीब 151 बहनों की शादी धूमधाम से की थी. इसके बाद पहला रक्षाबंधन होने पर 151 बहनों के द्वारा अपने दोनों भाइयों संजय शर्मा और मोनू शर्मा के राखियां बांधी गई. बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों की ओर से 151 बहनों को उपहार स्वरूप में त्योहार का सामान देकर विदा भी किया गया. जिससे बहनों के चेहरों पर काफी खुशी दिखाई दी.

संजय शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपने भाई के साथ मिलकर 151 बहनों का धूमधाम से विवाह किया था. इसके बाद पहला रक्षाबंधन पड़ने पर उन बहनों के द्वारा उन्हें राखियां बांधी गई है. रक्षाबंधन के त्योहार पर उन्होंने अपनी बहनों को हमेशा उनकी रक्षा करने का भरोसा भी दिलाया है.

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन में घर पर बनाएं सुंदर हर्बल राखी, भाई की कलाई और बहना का चेहरा चमक उठेगा

यह भी पढ़ें - रक्षाबंधन पर आसमान में क्यों दिखेगा नीला चांद, ब्लू मून का टाइम कर लें नोट

Trending news