Hathras News: हाथरस के सीडीओ की पत्नी बनी ठगी की शिकार, केदारनाथ दर्शन के बहाने लगा दी लंबी चपत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2310778

Hathras News: हाथरस के सीडीओ की पत्नी बनी ठगी की शिकार, केदारनाथ दर्शन के बहाने लगा दी लंबी चपत

Cyber Crime: ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर चोर कुछ ना कुछ नए तरीके निकालकर रोजाना ठगी कर रहे हैं. इससे ऑनलाइन ठगी की खबरें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसी ही एक खबर हाथरस से सामने आई है. जहां सीडीओ ... पढ़िए पूरी खबर ... 

Hathras News

Hathras News: ऑनलाइन ठगी करने वाले शातिर चोर कुछ ना कुछ नए तरीके निकालकर रोजाना ठगी कर रहे हैं. इससे ऑनलाइन ठगी की खबरें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. ऐसी ही एक खबर हाथरस से सामने आई है. जहां सीडीओ की पत्नी से केदारनाथ मंदिर के दर्शन करने के लिए हेलीकॉप्टर की फर्जी टिकट देकर ठगों ने उनसे करीब 34 हजार रुपये ठग लिए. फर्जी टिकट का सीडीओ की पत्नी को गुप्तकाशी पहुंचने पर लगा. इसकी शिकायत उन्होंने कोतवाली हाथरस गेट में दर्ज करवाई है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

केदारनाथ दर्शन के लिए था जाना
हाथरस के सीडीओ साहित्य प्रकाश मिश्रा की पत्नी सुमन मिश्रा ने पुलिस को शिकायत में बताया कि उनके पूरे परिवार को केदारनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए जाना था. तो इसके लिए उन्होंने ऑनलाइन हेलीकॉप्टर देखना शुरू किया था. इस दौरान उन्होंने एक जगह से ऑनलाइन केदारनाथ मंदिर जाने के लिए हेलीकाप्टर की टिकट बुक करवाई थी. लेकिन टिकट देने वालों ने उनके साथ ठगी कर उन्हें फर्जी टिकट दे दिया. इसका पता पूरे परिवार को गुप्तकाशी पहुंचकर लगा. पीडित परिवार को उनके पास फर्जी टिकट होने की जानकारी एरो हेलीपैड गुप्काशी के अधिकारियों ने टिकटों को देखकर बताया था. 

टिकट बुक करने की ली थी गारंटी
सुमन मिश्रा ने पुलिस को आगे बताया कि ऑनलाइन उन्हें एक नंबर मिला था. उस नंबर पर एक आदमी ने गुप्तकाशी एरो हेलीपैड से केदारनाथ हेलीपैड तक का हेलीकॉप्टर का टिकट बुक करने की गारंटी दी थी. उसने टिकट बुक करने की कीमत 33 हजार रुपये बतााई थी. बात करने पर उसने मंदिर के लिए पंजिकरण और यात्रा के लिए सभी परिवार जनों का आधार कार्ड मांगा. इसके बाद सुमन मिश्रा ने आगे बताया कि आरोपियों ने पंजिकरण करने के बाद टिकट के लिए ऑनलाइन 33 हजार 932 रुपये का भुगतान भी करवाया था. इसके बाद उन्होंने हेलीकॉप्टर के टिकट भेजे थे. जोकि फर्जी थे.  

यह भी पढ़ें - तेज रफ्तार कार ने दो बाइक सवारों को रौंदा, तीन युवकों की मौत

यह भी पढ़ें -  पार्लर जा रही हूं.फिर संभल की स्वीटी की लाश होटल में शिवम के साथ मिली,भयानक था नजारा

Trending news