Kasganj News: कासगंज में नहर में डूबे 5 लोगों के शव बरामद, NDRF और SDRF की टीमें दो दिन से कर रही थीं रेस्क्यू
Advertisement

Kasganj News: कासगंज में नहर में डूबे 5 लोगों के शव बरामद, NDRF और SDRF की टीमें दो दिन से कर रही थीं रेस्क्यू

Kasganj News: कासगंज में नहाने के दौरान नदरई नहर में डूबे सभी लापता 5 युवकों के शव बरामद हुए हैं . घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे. डूबे 9  युवकों में से 4 युवकों सकुशल बाहर निकाल लिया गया था.  

Kasganj News

Kasganj News/Gaurav Tiwari: यूपी के कासगंज में हजारा नहर में ईद के दिन डूबे 9 युवकों में लापता 5 युवकों के शव बरामद हुए हैं. उसी दिन स्थानीय लोगों व प्रशासन के अधिकारियों ने मिलकर चार युवकों को जिंदा बचा लिया था और पांच युवक डूब गए थे. आपकों बता दें कि प्रशासन ने एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम को बुला कर डूबे  हुए युवकों की तलाश करने के आदेश दिए थे. आज एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम ने डूबे हुए 5 युवकों के शव को बरामद कर लिया है. पुलिस ने 5 शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

दरअसल मामला जनपद कासगंज की कोतवाली सदर क्षेत्र के नदरई झाल के पुल स्थित हजारा नहर का है. जानकारी के मुताबिक ईद के मौके पर जनपद एटा से कुछ किशोर और युवक कासगंज के नहर के पुल पर घूमने फिरने आए थे. इसी दौरान हजारा नहर के झाल के पुल से वह लोग नहर में नहाने उतर गए और नहाते समय पानी के तेज बहाव के चलते गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. डूबते लोगों को नहर पर मौजूद कुछ लोगों ने देखा तो वह बचाने नहर में कूद पड़े. पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से 4 युवकों को सुरक्षित बचा लिया गया था.

 

 

और पढ़ें -  पेट्रोल-डीजल के रेट हुए अपडेट, जानें यूपी के किस शहर में बढ़े तेल के दाम

 

 

Trending news