प्रयागराज: डॉक्टरों पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत, SRN अस्पताल में थी भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand916211

प्रयागराज: डॉक्टरों पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत, SRN अस्पताल में थी भर्ती

मंगलवार को पीड़िता की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. अब पीड़िता के भाई ने डॉक्टरों पर साजिश कर हत्या का आरोप लगाया है...

प्रयागराज: डॉक्टरों पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती की मौत, SRN अस्पताल में थी भर्ती

विशाल सिंह\प्रयागराज: जिले के एसआरएन अस्पताल मामले में अब नया मोड़ आ गया है. मंगलवार की सुबह पीड़िता की इलाज के दौरान मौत हो गई. पीड़िता के भाई ने डॉक्टरों पर साजिश कर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं परिजन एसआरएन चौकी पर खड़े है. पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

डॉक्टरों पर लग चुका है दुष्कर्म का आरोप 
मिर्जापुर निवासी युवती को लिवर में इंफेक्शन होने पर उसे 29 मई को एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर युवती लिवर का ऑपरेशन होना था. भर्ती कराए जाने के समय उसकी हालत गंभीर थी. चिकित्सकों ने दो दिन बाद यानि 31 मई की रात में ऑपरेशन किया था. युवती ने चिकित्सकों पर गलत काम करने का आरोप लगाया था. जिसके बाद उसके भाई ने सोशल मीडिया पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर की मांग किया था.

 पीड़िता के होश में ना होने के कारण एफआईआर नहीं लिखी गई. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने आनन-फानन में 5 सदस्य जांच टीम गठित कर दिया था और जांच में सारे आरोप निराधार बताए गए थे.

मौत की मॉकड्रिल, 5 मिनट में पारस अस्पताल में भर्ती 22 मरीजों की हुई थी मौत, जानें पूरा मामला

पीड़िता के भाई ने साजिश के तहत हत्या का आरोप
 वहीं, आज पीड़िता की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई. अब पीड़िता के भाई ने डॉक्टरों पर साजिश कर हत्या का आरोप लगाते हुए कहा कि '2 दिन से डॉक्टर आ रहे थे और कह रहे थे कि तुम्हारी बहन की सांस की नली खराब हो गई है और ऑपरेशन करना पड़ेगा. इसमें उसकी जान जा सकती है'.

पिता मुलायम ने लगवाया टीका तो बदला बेटे अखिलेश का मन, ट्वीट कर बोले- मैं भी लगवाऊंगा वैक्सीन

 

पीड़िता के भाई ने बताया कि डॉक्टर फॉर्म पर साइन करने के लिए कह रहे थे हैं जिसके बाद परिजनों ने साइन करने को मना कर दिया. परिजनों के अनुसार, डॉक्टरों ने कहा ठीक है कोई बात नहीं अभी फौरन ऑपरेशन की जरूरत नहीं है. मंगलवार सुबह पीड़िता की मृत्यु हो गई.

VIDEO: नाबालिग को छेड़ना शोहदे को पड़ गया भारी, लड़की ने की चप्पलों से धुनाई

WATCH LIVE TV

Trending news