पहले अस्पताल प्रशासन ने नहीं छूने दी बॉडी, जब मुखाग्नि के लिए चेहरा खोला तो दंग रह गए परिजन

कटरा चांद खान के महेश कुमार गुप्ता की कोविड रिपोर्ट आने के बाद उनको अपैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां महेश कुमार ने देर रात दम तोड़ दिया. परिजनों को हॉस्पिटल का सभी बिल पेड करने के बाद बॉडी दी गई.

पहले अस्पताल प्रशासन ने नहीं छूने दी बॉडी, जब मुखाग्नि के लिए चेहरा खोला तो दंग रह गए परिजन
सांकेतिक तस्वीर

बरेली: यूपी के बरेली जिले में एक तरफ कोरोना अपना कहर बरपा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ प्राइवेट हॉस्पिटल की मनमानी भी कम होने का नाम नहीं ले रही है. बरेली के अपेक्स हॉस्पिटल ने तो लापरवाही की सभी हदों को ही पार कर दिया, हॉस्पिटल ने दो परिजनों को अलग अलग डेड बॉडी दे दी. जिसके बाद वहां पर काफी देर तक हंगाम होता रहा. 

ऐसे हुआ परिजनों को शक 
दरअसल कटरा चांद खान के महेश कुमार गुप्ता की कोविड रिपोर्ट आने के बाद उनको अपैक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया, जहां महेश कुमार ने देर रात दम तोड़ दिया. परिजनों को हॉस्पिटल का सभी बिल पेड करने के बाद बॉडी दी गई. साथ ही ये शर्त रखी गई कि कोई इसको खोलक कर नहीं देखेगा. लेकिन बॉडी हल्की होने पर परिजनों ने खोल के देखा तो बॉडी महेश की नही बल्कि किसी वृद्ध व्यक्ति की थी. इसके बाद उन्होंने जमकर हंगामा किया. 

सावधान! रेमडेसिवीर के लिए गलती से भी ना करें नंबर शेयर,कॉल कर ठग रहे जालसाज

मुखाग्नि के लिए खोला चेहरा 
हॉस्पिटल की लापरवाही यही खत्म नहीं हुई, दूसरा कोविड का मरीज राकेश की भी मौत अपैक्स हॉस्पिटल में हुई. बिल पे करने से पहले उनको बॉडी छूने भी नहीं दी गई. उनको भी सील बॉडी को खोलने की अनुमति नहीं थी लेकिन श्मशान घाट में चिता पर रखते समय उसके चेहरे को खोल कर देखा तो डेडबॉडी राकेश की नहीं थी. इसके बाद मृतक राकेश के परिजन भी हॉस्पिटल में पहुंचे और जमकर हंगामा किया.

दूल्हा, बैंड-बाजा और बाराती सब थे तैयार, अचानक आई पुलिस और दूल्हे को...

परिजन कर रहे हैं कार्रवाई की मांग 
इस मामले में हॉस्पिटल के डॉक्टरों से बात की तो वो उल्टा मीडिया पर ही भड़क गए और डेडबॉडी के बदलने के प्रकरण को सिरे से ही नाकार दिया, जबकि हॉस्पिटल के बाहर परिजन हंगामा कर रहे थे. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन परिजन अस्पताल प्रबंधन पर लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे थे. 

VIDEO: मुंह में लगी है OXYGEN की पाइप, हाथ में मल रहे हैं खैनी

WATCH LIVE TV