अमेठी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 48 घंटे के अंदर अपह्रत युवक को सुरक्षित बरामद किया
Advertisement

अमेठी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 48 घंटे के अंदर अपह्रत युवक को सुरक्षित बरामद किया

एसओजी टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए हैं. 

अमेठी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,  48 घंटे के अंदर अपह्रत युवक को सुरक्षित बरामद किया

सतीश वर्णवाल/अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. बैंक मैनेजर के अपहरण बेटे को महज दो दिन के अंदर पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है. एसओजी टीम और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली लगने से घायल हो गए हैं. वहीं, एक बदमाश के पैर में भी गोली लगी है. कार सहित बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

20 लाख की मांगी थी फिरौती 
अमेठी जिले के दखिनवारा स्थित ग्रामीण बैंक में तैनात शाखा प्रबंधक शिवकुमार लाल निगम के बेटे गौरव लाल निगम का बुधवार को बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. अपहरणकर्ता शाखा प्रबंधक के बेटे से 20 लाख फिरौती की मांग बेटे के बदले कर रहे थे. जिसकी शिकायत शाखा प्रबंधक द्वारा मोहनगंज थाने में की गई.

प्यार में असफल होने पर प्रेमी ने दी जान, खबर मिलते ही प्रेमिका भी फंदे से झूली, जानें पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने मामले में सक्रियता दिखाते हुए एसओजी टीम और जिले के कई थानों की पुलिस को खुलासे के लिए लगा दिया. लगभग 10 बजे रात में पुलिस को सूचना मिली की अमेठी थाना कोतवाली अंतर्गत डेढ़ पसार हथ किला रोड पर नहर के पास अपहरणकर्ता बैंक मैनेजर के बेटे को लेकर कहीं भागने के प्लान में हैं. आनन फानन में एसओजी प्रभारी अपनी टीम सहित बदमाशों की घेराबंदी के लिए मौके पर पहुंच गए.

Viral Video: जयमाल के दौरान दूल्हे ने की ऐसी हरकत, भरे स्टेज पर दुल्हन ने जड़ दिया थप्पड़

बदमाश के पैर में लगी गोली 
इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया, जिसमें एसओजी प्रभारी विनोद यादव के हाथ में गोली जा लगी. वहीं पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. शाखा प्रबंधक के बेटे को सुरक्षित बरामद किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news