नोएडा में आज लगेगा जाम, घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2202027

नोएडा में आज लगेगा जाम, घर से निकलने से पहले देख लें ट्रैफिक एडवाइजरी

Lok Sabha Election 2024:  अगर आप नोएडा में रहते हैं और शनिवार को घर से बाहर किसी काम से या घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आज आप जाम में फंस सकते हैं. अच्छा रहेगा कि आप पहले ट्रैफिक एडवाइजरी पढ़ लें.

Amit Shah rally in Noida

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर नोएडा में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बड़ी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इस जनसभा में नोएडा से भाजपा प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के अलावा कई भाजपा नेता मौजूद रहेंगे. सेक्टर-33 स्थित शिल्पहाट के सामने मैदान में आज होने वाली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा में सुरक्षा-व्यवस्था एकदम तगड़ी है.  700 से ज्यादा पुलिसकर्मियों की ड्यूटी सभास्थल से लेकर सड़कों पर लगाई गई है. सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर हैं. 

नोएडा में गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी रैली, भीड़ को देखते हुए डायवर्जन, इन रास्तों से बचकर निकलें
कालिंदी कुंज, महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर-37 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर जाएंगे.
सेक्टर-49 छलेरा, आगाहपुर से सेक्टर-18 की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर-37 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न कराकर महामाया फ्लाईओवर से गंतव्य की ओर भेजा जाएगा.
सेक्टर-18 से सेक्टर-37 छलेरा की ओर जाने वाले वाहनों को बॉटनिकल गार्डन से पहले यू-टर्न कर जीआईपी मॉल के सामने से होते हुए भेजा जाएगा.
सेक्टर-41 से शशि चौक गोलचक्कर की ओर आने वाले ट्रैफिक को शशि चौक से पहले सेक्टर-39 थाने की ओर निकाला जाएगा.
सेक्टर-25ए एडोबी से एनटीपीसी की ओर जाने वाले वाहनों को एनटीपीसी अंडरपास से होकर निकाला जाएगा.
नोएडा एलिवेटेड रोड पर इस्कॉन मंदिर सेक्टर-33 लूप को बंद किया जाएगा.
सेक्टर-61 से एलिवेटेड रोड होकर इस्कॉन मंदिर की ओर लूप को बंद कर सीधे सेक्टर-18 की ओर भेजा जाएगा.
सेक्टर-53 गिझौड़ चौराहे से इस्कॉन मंदिर की ओर जाने वाले वाहनों को गिझौड़ चौराहे से सेक्टर-57 की ओर निकाला जाएगा.
कोतवाली फेज तीन, सेक्टर-67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर-18 की ओर जाने वाले यातायात को सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से बाएं टर्न कर सेक्टर-71-52 की ओर भेजा जाएगा
बॉटनिक गार्डन, सेक्टर-37 से जीआईपी की ओर जाने वाले वाहनों को अट्टा चौक से सेक्टर-18 की ओर निकाला जाएगा.
 

 जनसभा के बाद कुछ देर के लिए नोएडा एलिवेटेड रोड पर भी ट्रैफिक बंद किया जाएगा। फेज-3 थाने के सामने और सेक्टर 67 से एलिवेटेड रोड होकर सेक्टर 18 की ओर आने वाला ट्रैफिक सेक्टर 60 अंडरपास के ऊपर से बाएं मोड़कर सेक्टर 71 चौराहे से सैक्टर 52 होकर निकाला जाएगा.

बसों के लिए पार्किंग का इंतजाम
खुर्जा, सिकंद्राबाद, बुलंदशहर की ओर से आने वाली बसें दादरी से लालकुंआ होकर सेक्टर-62 मॉडल टाउन गोलचक्कर से सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से लेफ्ट टर्न लेकर शॉप्रिक्स मॉल तिराहे से गिझौड़ चौराहे पहुंचेंगी। यहां से बाएं टर्न कर सेक्टर-53 गिझौड़ तिराहे से दाहिने टर्न कर अरावली चौकी के सामने से होकर जनसभा में आए लोगों को उतारकर बस सेक्टर-35 से सुमित्रा अस्पताल होकर से यू-टर्न लेने के बाद एनटीपीसी अंडरपास से होते हुए सेक्टर-25ए एडोब कंपनी के पास बनी पार्किंग में जाकर खड़ी हो सकेंगी.

प्रेमानंद महाराज का हाल जानने को मथुरा आश्रम में उमड़ी भीड़, डॉक्टर ने दिया हेल्थ अपडेट

Trending news