शपथ ग्रहण कर घर लौट रहे प्रधान पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हार से बौखलाए प्रत्याशी ने रची साजिश
Advertisement

शपथ ग्रहण कर घर लौट रहे प्रधान पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हार से बौखलाए प्रत्याशी ने रची साजिश

मामले की जानकारी मिलते ही अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. एसपी सुनीति ने घायल प्रधान संदेश कुमार से फोन पर हालचाल जाना.

शपथ ग्रहण कर घर लौट रहे प्रधान पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हार से बौखलाए प्रत्याशी ने रची साजिश

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में देहात थाना इलाके में प्रधान पद की शपथ लेने के बाद घर लौट रहे वर्तमान प्रधान संदेश कुमार के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया. हार से बौखलाए दबंग प्रधान पद प्रत्याशी रहे सचिन कुमार ने इस वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है वर्तमान प्रधान संदेश कुमार अपनी बाइक से जा रहे थे कि तभी आरोपी सचिन कुमार ने ट्रैक्टर उनपर ट्रैक्टर चढ़ाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की. संदेश कुमार को गंभीर अवस्था में अमरोहा के निजी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर किया गया है. फिलहाल, इस वारदात से क्षेत्र भर में सनसनी फैल गई है.

जानते हैं सरकारी कामों में तहसीलदार, लेखपाल और कोतवाल का क्या होता है रोल? जानें यहां

जान से मारना चाहता था सचिन
मामला देहात इलाके के कुम्हरिया गांव का है. यहां पर गांव के ही रहने वाले संदेश कुमार ने और सचिन कुमार ने प्रधान पद का चुनाव लड़ा था. संदेश चुनाव जीत गए और प्रधान बन गए. इसी के साथ उन्होंने मंगलवार को प्रधान पद की शपथ ग्रहण की. हार से बौखलाए दबंग युवक सचिन से ये देखा नहीं गया और उसने संदेश की जान लेने की ठान ली. इसके बाद सचिन कुमार ने घर लौटते वक्त संदेश की बाइक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया और उसकी जान लेने की कोशिश की. लेकिन संदेश बच गए, हलांकि वह गंभीर रुप से घायल हुए हैं. उनको तुरंत इलाज के लिए अमरोहा के निजी अस्पताल में लाया गया जहां से उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए हायर सेंटर रेफर किया गया है.

क्या आप भी होते हैं रेलवे स्टेशन, जंक्शन, टर्मिनल और सेंट्रल में कंफ्यूज? आसान भाषा में समझें यहां

कार्रवाई में जुटी पुलिस
मामले की जानकारी मिलते ही अमरोहा जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह और भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची. एसपी सुनीति ने घायल प्रधान संदेश कुमार से फोन पर हालचाल जाना. इसके बाद आरोपी पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए गए. अब पुलिस की टीम अग्रिम कार्रवाई में जुटी है. अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज उचित कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news