Aligarh News: AMU कैंपस में चली गोलियां, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक छात्रा को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1943716

Aligarh News: AMU कैंपस में चली गोलियां, ताबड़तोड़ फायरिंग में एक छात्रा को लगी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Aligarh Muslim University, AMU firing: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में फायरिंग करने का मामला सामने आया है. एक दर्जन से अधिक युवकों ने कई राउंड गोलियां बरसाई. इस दौरान एक छात्र को गोली लगी है.

Aligarh Muslim University

प्रमोद कुमार / अलीगढ़: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में हर्ष फायरिंग की घटना सामने आई है. इस दौरान एक दर्जन से अधिक युवकों ने कई राउंड गोलियां चलाईं. कैंपस में हर तरफ भय का माहौल पैदा हो गया. इस पूरी घटना में एक छात्र को गोली लगी है जिसकी सूचना मिलते ही इलाका पुलिस और एएमयू प्रशासन मौके पर पहुंच गया.  

एएमयू केंपस नॉर्थ हॉल का मामला

बताया जा रहा है कि घायल छात्र को जेएन मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया है. कैंपस में लगे सीसीटीवी कैमरे को कंगाला जा रहा है. घटना के बाद छात्रों ने हंगामा खड़ा कर दिया. जानकारी है कि हमलावर देर रात जेल से छूट कर आए थे और जेल से रिहा होने की खुशी में फायरिंग की थी. सिविल लाइन थाना इलाके के एएमयू केंपस नॉर्थ हॉल का मामला बताया जा रहा है. 

अचानक गोली लग गई

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के घायल मोहम्मद रेहान ने जानकारी देते हुए बताया है कि मैं देर रात डाइनिंग के लिए जा रहा था, इसी दौरान कुछ लड़के आ रहे थे जिन्हें मैं जानता हूं, वो जेल से छूट कर आए हैं. AMU केंपस में इलीगल तरीके से रहते हैं और वो यहां के स्टूडेंट नहीं है. छात्र ने बताया कि रूम नंबर 96 में रहते हैं, इन्हीं के साथ के लड़के थे जो फायरिंग करते हुए आ रहे थे. मुझे पता नहीं था कि मेरे ऊपर भी फायरिंग कर देंगे. अचानक मुझे गोली लग गई है. एक दर्जन से अधिक लोग फायरिंग करने वालों में शामिल थे. ये लोग अंधा धुंध फायरिंग कर रहे थे. 

लिखित शिकायत

बताया जा रहा है कि इन लोगों ने कुछ दिन पहले भी कैंपस में फायरिंग की थी. हमलावर में कोई भी स्टूडेंट नहीं है. वहीं दूसरी ओर ध्यान देने वाली बात ये है कि अभी तक पुलिस ने किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है. छात्र ने बताया कि मेरे द्वारा पुलिस को लिखित शिकायत दे दी गई है.

Astro Tips of Water: अपनाएं पानी के बेहद आसान और टिकाऊ टोटके, दूर होंगी आर्थिक परेशानियां, बनेंगे तरक्की के योग

Watch:  एल्विश यादव रेव पार्टी केस में DCP ने बताया- क्या है पूरा मामला

Trending news