भूख हड़ताल पर बैठी महिला से पुलिस ने कुछ ऐसा कहा कि तुरंत खुश होकर पी ली चाय, साथ में ली सेल्फी
Advertisement

भूख हड़ताल पर बैठी महिला से पुलिस ने कुछ ऐसा कहा कि तुरंत खुश होकर पी ली चाय, साथ में ली सेल्फी

महिला एसएसपी ऑफिस के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गई और लापरवाह और निकम्मी पुलिस का पोस्टर लगाकर वहीं हवन करने लगी.

4 सालों से एक केस में पुलिस की कार्यवाई से नाराज थी महिला

ग्रेटर नोएडाः ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र अंतर्गत AWHO सोसाइटी में रहने वाली एक बुजुर्ग महिला, जिसका नाम माधुरी है पिछले चार सालों से एक केस में पुलिस की कार्यवाई से काफी नाराज चल रही थी. जिसके चलते बीते शुक्रवार को वह एसएसपी ऑफिस के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गई और लापरवाह और निकम्मी पुलिस का पोस्टर लगाकर वहीं हवन करने लगी. बुजुर्ग महिला इतनी नाराज थी की जैसे ही अधिकारी वहां पहुंचे वह उन पर गरजने लगी, लेकिन पुलिस ने महिला की नाराजगी दूर करने के लिए उनसे झगड़ा न कर उन्हें शांति से समझाने का रास्ता अपनाया. जिसके बाद महिला भी पुलिस के व्यवहार से काफी प्रभावित हुई और अगले ही पल हसते हुए अपना सामान उठाकर वहां से चली गई.

महिला के मुताबिक करीब 4 साल पहले ही वह हरिद्वार से ग्रेटर नोएडा शिफ्ट हुई थी. इस दौरान उसने पैकर्स एंड मूवर्स के जरिए अपना सामान हरिद्वार से ग्रेटर नोएडा मगाया था, लेकिन जब सामान घर पहुंचा तो उसने देखा की कई इलेक्ट्रॉनिक सामान टूट गए है तो काफी सामान गायब है. महिला ने बताया की सामान की कीमत लाखों में थी. इस पर जब महिला ने ग्रेटर नोएडा के कासना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने कोई भी संतोषजनक कार्यवाई नहीं की. जिससे महिला काफी नाराज थी.
fallback

ऐसे में महिला ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर स्थित एसएसपी ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन का फैसला लिया और वहीं धरने पर बैठकर निकम्मी पुलिस के नाम से हवन करने लगी. ऐसे में जैसे ही सीओ फर्स्ट डीएसपी निशांत शर्मा को इसके बारे में जानकारी मिली वह तुरंत ऑफिस से बाहर आए और महिला से ऑफिस आने का आग्रह किया. इस पर महिला ने नाराजगी जताते हुए कहा कि पिछले 4 सालों में किसी ने मेरी बात नहीं सुनी अब आप क्या कार्यवाई करोगे और भूख हड़ताल की बात करने लगी.

इस पर डीएसपी बुजुर्ग महिला को किसी तरह से मनाकर ऑफिस के अंदर लाए और चाय पीने के लिए कहा, लेकिन महिला ने चाय पीने से भी इंकार कर दिया. जिसके बाद डीएसपी ने महिला से खुद भी भूखे रहने को कहा और बोले की हम भी आपके बच्चे की तरह हैं, कभी-कभी गलती हो जाती है, हम जल्द से जल्द आपकी शिकायत पर कार्यवाई करेंगे और मामले की जांच करेंगे. इस पर महिला मान गई और डीएसपी निशांत शर्मा के साथ चाय पी. फिर बाहर आकर सभी के साथ फोटो खिंचवाई और बोली कि 'पुलिस वाले अच्छे भी होते हैं आज इसका पता चल गया.'

Trending news