मुलायम के बहू-बेटे अपर्णा-प्रतीक यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर कहा....
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand322107

मुलायम के बहू-बेटे अपर्णा-प्रतीक यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलकर कहा....

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूबे की सत्ता संभालने के बाद से उनसे मिलने वालों का तांता बढ़ता ही जा रहा है इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे.

अपर्णा-प्रतीक यादव ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से कहा.....

नई दिल्ली: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के सूबे की सत्ता संभालने के बाद से उनसे मिलने वालों का तांता बढ़ता ही जा रहा है इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बेटे प्रतीक यादव और बहू अपर्णा यादव योगी आदित्यनाथ से मिलने वीवीआईपी गेस्ट हाउस पहुंचे.

सुबह करीब 9 बजे प्रतीक यादव फूलों के गुलदस्ते के साथ उस गेस्ट हाऊस में पहुंचे, जहां पर शपथ लेने के बाद आदित्यनाथ रुके हुए हैं.

गौरतलब है कि अपर्णा यादव यादव परिवार की छोटी बहू हैं. अपर्णा ने लखनऊ कैंट से भाजपा की रीता बहुगुणा जोशी के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वे चुनाव जीत नहीं पाई.

गौरतलब है कि अपर्णा यादव राजनीति के साथ साथ सोशल रुप से भी काफी एक्टिव रहती हैं और कई मौकों पर अपर्णा ने पीएम योगी से मिलने अचानक पहुंचे मुलायम के बेटे और बहू ने मीडिया से कोई बातचीत नहीं की.

ये भी पढ़ें:- योगी का बूचड़खानों पर वार जारी, अब तक 300 से ज्यादा सील

हालांकि बाद में उन्होंने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. वहीं मीडिया सूत्रों के हवाले से खबर है कि अपर्णा यादव ने योगी आदित्यनाथ से गौरक्षा के मुद्दे पर बातचीत की.

 

Trending news