close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मथुरा: ATM लूटने की कोशिश कर रहे थे बदमाश, पुलिस की गाड़ी का सायरन सुन भाग खड़े हुए

पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि हरियाणा के मेवात जनपद का एटीएम लूटने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है. बदमाशों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

मथुरा: ATM लूटने की कोशिश कर रहे थे बदमाश, पुलिस की गाड़ी का सायरन सुन भाग खड़े हुए
फाइल फोटो

मथुरा: त्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बदमाशों ने एक बैंक एटीएम को लूटने की कोशिश की, लेकिन उसी समय पुलिस के गश्ती वाहन के आने की आवाज सुनकर वे भाग गए. क्षेत्राधिकारी (नगर) राकेश कुमार ने बताया कि घटना थाना सदर बाजार की कृष्णा विहार कॉलोनी में हुई जहां यूनियन बैंक का एटीएम लगा हुआ है. शुक्रवार (21 जून) रात कुछ बदमाश शटर तोड़कर एटीएम के कैबिन में घुस गए. वे एटीएम को उखाड़ने का प्रयास कर रहे थे कि तभी पुलिस की गाड़ी पहुंच गई जिसकी आवाज सुनकर वे भाग गए. 

उन्होंने कहा कि छाता के बाद अब मथुरा में भी एटीएम लूटने की कोशिश की गई है. इससे ऐसा लगता है कि हरियाणा के मेवात जनपद का एटीएम लूटने वाला गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है. बदमाशों की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

गौरतलब है कि पिछले साल बदमाश छाता कोतवाली क्षेत्र की एक फैक्टरी में लगे आईसीआईसी बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए थे. उस समय एटीएम में करीब 38 लाख रुपये की नकदी मौजूद थी. एक माह की मशक्कत के बाद पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़कर गिरोह का खुलासा तो कर दिया, लेकिन लूट की पूरी रकम बरामद नहीं हो पाई. 

(इनपुट- भाषा से भी)