"पापा मुझे माफ करना अब मैं..." पत्नी और ससुरालवालों से तंग शख्स ने पिता को मैसेज भेजने के बाद की खुदकुशी
Advertisement

"पापा मुझे माफ करना अब मैं..." पत्नी और ससुरालवालों से तंग शख्स ने पिता को मैसेज भेजने के बाद की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के औरेया में एक शख्स ने पत्नी और ससुरालवालों से तंग आकर आत्महत्या कर ली. सुसाइड से पहले शख्स ने अपने पिता को व्हाट्सएप पर मैसेज किया था. जिसमें उसने आपबीती लिखी है. 

"पापा मुझे माफ करना अब मैं..." पत्नी और ससुरालवालों से तंग शख्स ने पिता को मैसेज भेजने के बाद की खुदकुशी

गौरव श्रीवास्तव/औरेया: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी और ससुरालियों से तंग आकर खुदकुशी कर ली. इससे पहले मृतक ने पिता को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजा. जिसमें उसने लिखा," माफ करना पापा मैं गलत नहीं हूं. यह लोग आप को भगाने के बाद भी शांत नहीं हैं. रचना की मम्मी तो आप लोगों से लड़ने की बात कह रही थी. ये सभी दो दिन से मुझे परेशान कर रहे हैं." व्हाट्सएप पर मृतक अमित ने ऐसे ही कई मैसेज अपने पिता को भेजे थे. अब पीड़ित परिवार पुलिस से अपने बेटे को न्याय दिलाने की गुहार लगा रहा है. पुलिस इस पूरे मामले में जांच की बात कह रही है. 

क्या है पूरा मामला? 
मामला औरैया जिले के दिबियापुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है. यहां रहने वाले अमित की शादी 6 साल पहले जिले में ही औरैया सदर की रचना से ही हुई थी. दोनों की 4 साल की बच्ची भी है. जानकारी के मुताबिक, अमित और रचना की अक्सर लड़ाई होती थी. घर में रोज-रोज क्लेश के चलते अमित के माता-पिता लखनऊ में रह रही अपनी बेटी के घर जाकर रहने लगे. आरोप है कि अमित के ससुराल वाले घर आकर उसे टॉर्चर करते थे. उसपर केस दर्ज कराने की धमकी देते थे. जबकि रचना ने पति अमित पर पहले ही कई मुकदमे दर्ज कराए थे. पिछले पांच सालों से घर में हर दिन विवाद होने की वजह से अमित ने कई बार खुदकुशी की कोशिश की, लेकिन हर बार उसके माता-पिता बचा लेते थे. इस बार माता -पिता घर में नहीं थे. ऐसे में घरेलू कलह से तंग आकर अमित ने कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी. अमित ने खुदकुशी करने से पहले अपने पिता को व्हाट्सएप पर कई मैसेज किए. 

"पापा माफ कर देना अब मैं टूट चुका हूं"
अमित ने मैसेज में लिखा, "माफ करना पापा मैं गलत नहीं हूं. यह लोग आप को भगाने के बाद भी शांत नहीं हैं. रचना की मम्मी तो आप लोगों से लड़ने की बात कह रही थीं. यह सभी दो दिन से मुझे परेशान कर रहे हैं. पापा कल यह लोग मुझे मारने आ रहे हैं. आज मुझे घर से भगा दिया. जब मैं रात को 9 बजे आया तो गाली-गलौज कर आरोप लगाने लगे. धमकी दे रहे हैं कि सुबह यह लोग मुझे मार देंगे. आप लोगों को फंसाने की धमकी दे रहे हैं. पापा माफ कर देना अब मैं टूट चुका हूं. सारे जेवर भी रख लिए हैं. आप लोग बहुत अच्छे हैं मुझे फिर आना है आप लोगों के पास, पर मेरी शादी न करवाना". ऐसे ही कई मैसेजों को भेजने बाद अमित ने आत्महत्या कर ली. 

पत्नी और ससुरालवाले फरार 
बेटे की मौत की जानकारी जैसे ही माता-पिता को चली तो दोनों तत्काल लखनऊ से औरेया घर आए. माता-पिता का रोते-रोते बुरा हाल हो गया है. परिजन अपने बेटे को न्याय दिलाने की गुहार लगा रहे हैं. वहीं, इस घटना के बाद से अमित की पत्नी और ससुराल वाले फरार हैं. पुलिस व्हाट्सएप मैसेज की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि परिजनों की तहरीर और जांच के बाद आरोपियों पर कार्यवाही की जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

Trending news