अयोध्‍या रेप पीड़‍िता KGMU से डिस्‍चार्ज, डॉक्टरों ने बताई अब कैसी है हालत?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2377133

अयोध्‍या रेप पीड़‍िता KGMU से डिस्‍चार्ज, डॉक्टरों ने बताई अब कैसी है हालत?

Ayodhya Gangrape Case : बेहतर इलाज के लिए अयोध्‍या गैंगरेप पीड़‍िता को जिला अस्‍पताल से लखनऊ के केजीएमयू रेफर किया गया था. इसके बाद अब पीड़‍िता को केजीएमयू के चिकित्‍सकों ने डिस्‍चार्ज कर दिया है.  

फाइल फोटो

Ayodhya Gangrape Case : अयोध्‍या गैंगरेप की पीड़‍िता को केजीएमयू से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है. हालत में सुधार होने के बाद रेप पीड़िता को अस्‍पताल से छुट्टी दे दी गई. इसके बाद पीड़‍िता अयोध्‍या अपने घर जा सकेगी. बता दें कि अयोध्‍या के भदारस नगर पंचायत क्षेत्र के एक गांव में सपा नेता मोइन खान और उसके नौकर राजू द्वारा नाबालिग से गैंगरेप करने की घटना पिछले दिनों सामने आई थी. आरोपितों ने पीड़‍िता का अश्‍लील वीडियो भी बना लिया था, वायरल करने की धमकी देकर लगातार रेप करते रहे. इस दौरान नाबालिग के प्रेग्‍नेंट होने के बाद पूरा मामला प्रकाश में आया था. 

यह है पूरा मामला 
पीड़‍िता के परिजनों की शिकायत पर सपा नेता मोइन खान और उसके नौकर राजू के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था. वहीं, पीड़‍िता को अयोध्‍या जिला महिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. बेहतर इलाज के लिए नाबालिग को लखनऊ के केजीएमयू अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. यहां नाबालिग का अबॉर्शन कराया गया था. अब हालत में सुधार होने पर नाबालिग को केजीएमयू से डिस्‍चार्ज कर दिया गया है. 

सीएम योगी से मुलाकात कर लगाई थी न्‍याय की गुहार 
उधर, पीड़‍िता की मां ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात कर न्‍याय की गुहार लगाई थी. इस पर सीएम योगी के निर्देश पर आरोपी की अवैध संपत्ति पर बुलडोजर की कार्रवाई की गई. आरोपी मोइन खान के बेकरी को ध्‍वस्‍त कर दिया गया. वहीं, अस्‍पताल में एक अन्‍य सपा नेता के द्वारा पीड़‍िता के घर वालों को केस वापस लेने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया था. पूरे मामले में आरोपी मोइन खान की अवैध संपत्तियों का ब्‍योरा जुटाया जा रहा है. इसके अलावा आरोपी मोइन खान और उसके नौकर का डीएनए टेस्‍ट कराया जाएगा. अयोध्‍या पुलिस जल्‍द ही जेल में बंद आरोपितों का सैंपल एकत्रित करेगी. 

यह भी पढ़ें : अयोध्‍या रेप केस के बाद भदरसा में भू-माफ‍िया पर आई शामत!, अवैध निर्माण पर चलेगा बाबा का बुलडोजर

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने कबूल की डीएनए टेस्ट पर अखिलेश की चुनौती, अयोध्या रेप केस के आरोपी का सच आएगा सामने

Trending news