Ayodhaya News: अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मोईन खान की बेकरी पर चला बुलडोजर, एक्शन में सीएम योगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2366009

Ayodhaya News: अयोध्या में नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मोईन खान की बेकरी पर चला बुलडोजर, एक्शन में सीएम योगी

Ayodhya News: अयोध्या में 12 साल की नाबालिग लड़की के गैंगरेप और उसके गर्भवती होने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अयोध्या पुलिस प्रशासन ने उसकी बेकरी पर बुलडोजर चलाया है. घर तालाब की पैमाइश की है.

Ayodhya Gangrape Case

Ayodhya Bulldozer Action News: अयोध्या में नाबालिग हिन्दू लड़की से गैंगरेप के आरोपी और सपा नेता मोईन खान की बेकरी पर शनिवार सुबह बुलडोजर चला. उसकी ए1 नाम की बेकरी सील कर दी गई. उसके घर पर पुलिस प्रशासन बुलडोजर चलवा सकता है. अयोध्या में रेप के आरोपी मोइन खान की बेकरी पर भी छापा मारा गया था. प्रशासनिक टीम बेकरी पर पहुंची थी.खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन ने कार्रवाई की थी.एवन बेकर्स नाम से उसकी बेकरी है.

इससे पहले इस केस में भदरसा नगर पंचायत चेयरमैन राशिद पर भी एफआईआर दर्ज की गई है. उन पर पीड़ित परिवार को सुलह के लिए डराने धमकाने और प्रेग्नेंट बच्ची को गर्भ गिराने के लिए दबाव डालने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. उन पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. 

मासूम बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी सपा नेता के घर दल-बल के साथ अधिकारी शुक्रवार को भी पहुंचे थे. एसडीएम सोहावल साथ में राजस्व टीम के साथ आरोपी सपा नेता मोईन खान के घर पहुंचे थे. उनकी जमीनों की पैमाइश शुरू की गई थी. वहीं बेकरी को ध्वस्त किया गया. सीएम ने भी पीड़िता की मां से कहा था कि सपा नेता की संपत्तियों की जांच कराने के बाद अवैध संपत्तियों के खिलाफ एक्शन होगा. 

मालूम हो कि 12 साल की नाबालिग लड़की से करीब ढाई महीनों तक गैंगरेप किए जाने की बात सामने आई है. उसके गर्भवती होने का पता चला तो पूरा वाकया सामने आया. आरोपी मोईन खान और उसके साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने इस केस में शुक्रवार को चौकी इंचार्ज और थानाध्यक्ष को भी सस्पेंड कर दिया था. अयोध्या के पीड़ित परिवार से शुक्रवार को लखनऊ में सीएम योगी ने मुलाकात की थी. उन्हें कड़े एक्शन का भरोसा भी दिलाया था. इसके बाद सीएम योगी के निर्देश पर थानाध्यक्ष पूराकलंदर रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को निलंबित किया गया. 

गैंगरेप पीड़ित परिवार को धमकी देने वाला भी नपा
नाबालिग से गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार को धमकाने में अयोध्या नगर कोतवाली में दो नामजद आरोपियों और एक अन्य  के खिलाफ एफआईआर की गई है. सपा नेता और नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद और सपा नेता जय सिंह राणा समेत तीन लोगों पर केस दर्ज हुआ है. इन पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. 

और पढ़ें

'दो हजार ले लो गर्भ गिरा दो', अयोध्‍या गैंगरेप केस में सुलह की धमकी देने वाला सपा का नगर पंचायत चेयरमैन भी नपा

अयोध्या नाबालिग गैंगरेप केस में पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, लापरवाही में थानाध्यक्ष से लेकर चौकी इंचार्ज तक सब सस्पेंड​

 

 

Trending news