'दो हजार ले लो गर्भ गिरा दो', अयोध्‍या गैंगरेप केस में सुलह की धमकी देने वाला सपा का नगर पंचायत चेयरमैन भी नपा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2365849

'दो हजार ले लो गर्भ गिरा दो', अयोध्‍या गैंगरेप केस में सुलह की धमकी देने वाला सपा का नगर पंचायत चेयरमैन भी नपा

Ayodhya Minor Gangrape Case : भदरसा गैंगरेप की पीड़‍िता का जिला महिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. पीड़‍ित परिवार का आरोप है कि शुक्रवार देर रात सपा नेता अस्‍पताल में पहुंचकर दबंगई दिखाई. 

Ayodhya Minor Gangrape Case

Ayodhya Minor Gangrape Case : रामनगरी अयोध्‍या के भदरसा में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप मामले में सपा नेताओं की दबंगई सामने आई. गैंगरेप पीड़‍िता के परिजनों का आरोप है कि आरोपी सपा नेता पक्ष सुलह होने का दबाव बना रहा है. सुलह न होने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है. इसके बाद अयोध्‍या पुलिस ने कोतवाली नगर में एक और मामला दर्ज कर लिया. वहीं, मुख्‍य आरोपी सपा नेता मोइन खान की संपत्ति पर बुलडोजर चलाने की तैयारी प्रशासन ने कर ली है. थोड़ी देर में बुल्डोजर की कार्रवाई होगी. 

 

पीड़‍ित परिवार से मिलने पहुंचे थे सपा नेता 
दरअसल, भदरसा गैंगरेप की पीड़‍िता का जिला महिला अस्‍पताल में इलाज चल रहा है. पीड़‍ित परिवार का आरोप है कि शुक्रवार देर रात करीब 11 बजे सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्‍मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा अपने साथियों के साथ जिला अस्‍पताल पहुंचे. आरोप है कि नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्‍मद राशिद और सपा नेता जय सिंह राणा ने पीड़‍ित परिवार को सुलह होने का दबाव बनाया. इतना ही नहीं आरोप है कि सुलह न होने पर उन्‍होंने जान से मारने की धमकी भी दी. 

अयोध्‍या पुलिस ने दर्ज किया एक और मामला 
इसके बाद पीड़‍ित परिवार की ओर से दी गई तहरीर में कोतवाली नगर में सपा नेता व नगर पंचायत भदरसा के चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. अयोध्‍या पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी में जुट गई है. वहीं, जिला अस्‍पताल में पीड़‍ित परिवार से मिलने वालों पर भी अयोध्‍या पुलिस नजर रख रही है.  

यह है पूरा मामला 
बता दें कि बीते तीन दिन पहले 12 साल की लड़की के साथ गैंगरेप किया गया था. काम दिलाने के बहाने सपा नेता मोईद खान ने बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर उसकी वीडियो बनाई थी. इसके बाद रेप मामले में मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक अगस्त को सीएम योगी ने विधानसभा सत्र के दौरान यह मुद्दा उठाया था और 2 अगस्त अयोध्या में रेप पीड़ित की मां से मुलाकात भी की है. इस दौरान उन्होंने परिजनों को अश्वासन दिया कि आरोपियों का कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

यह भी पढ़ें : अयोध्या नाबालिग गैंगरेप केस में पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, लापरवाही में थानाध्यक्ष से लेकर चौकी इंचार्ज तक सब सस्पेंड

यह भी पढ़ें : Ayodhya News: अयोध्या नाबालिग गैंगरेप केस में थानाध्यक्ष और चौकी इंचार्ज सस्पेंड, आरोपी सपा नेता के घर बुलडोजर चलाने की तैयारी

Trending news