Ayodhya Crime News : अयोध्या में 12 साल की नाबालिग से रेप का आरोपी सपा नेता गिरफ्तार, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2362126

Ayodhya Crime News : अयोध्या में 12 साल की नाबालिग से रेप का आरोपी सपा नेता गिरफ्तार, हिन्दू संगठनों ने काटा बवाल

Ayodhya Rape Case: उत्तर प्रदेश में राम नगरी अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. काम दिलाने के बहाने सपा नेता ने उसका फायदा उठाया. एक युवक उसे बहलाकर बेकरी तक लाया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है.

Ayodhya Gangrape Case

Ayodhya gangrape case : उत्तर प्रदेश की धर्मनगरी आयोध्य में महज 12 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. इसका खुलासा होते ही हडकंप मच गया. आरोपियों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाकर उसके साथ कई बार इस वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़िता गर्भवती हो गई. इनमें से एक आरोपी सपा से ताल्लुक रखता है. इस मामले में बाद में मोईन खान को गिरफ्तार कर लिया गया. 

पीड़िता के परिजनों की शिकायत और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर भदरसा पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा कर लिया है और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में FIR दर्ज की है. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इनमें से एक समाजवादी पार्टी का भदरसा नगर का अध्यक्ष भी है. इस मामले के सामने आने के बाद हिन्दू संगठनों का आक्रोश बढ़ गया है.

क्या था पूरा मामला
दरअसल, ढाई महीने पहले एक लड़की काम करके वापस अपने घर जा रही थी. जैसे ही वह मोईन खान की बेकरी के सामने से होकर गुजरी तो मोईन खान ने कहा कि बेटी घर पर टोस्ट लेती जाओ. उसको लेने के लिए वह जैसे ही पहुंची तो मोईन खान और दुकान का नौकर राजू ने मिलकर उसको पकड़ लिया. वह चिल्ला ना सके इसलिए उसका मुंह दबा दिया था. 

पीड़िता को दुकान के अंदर खींचने के बाद मोईन ने उसके साथ रेप किया और उसके दुकान के नौकर ने दूर खड़े होकर वीडियो बनाने लगा. उसके बाद राजू ने भी पीड़िता के साथ रेप किया और वीडियो बनाकर धमकाया. फिर पीडिता बाद में चुपचाप अपने घर आ गई. 

पीड़िता की मां ने क्या कहा
पीड़िता की मां ने बताया कि इस घटना के 60 दिन बीत जाने के बाद उनकी बेटी की अचानक तबीयत खराब हो गई और पेट में दर्द होने लगा. डॉक्टर से संपर्क के बाद लड़की की मां ने पुराकलंदर के SHO को पूरी घटना बताई. SHO ने तहरीर लिखवाकर मोईन और राजू के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और पीड़िता का मेडिकल भी करा दिया गया है. अयोध्या के सीओ आशुतोष तिवारी ने बताया दोनों आरोपी मोईन और राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर गैंगरेप और पाॅक्सो की धारा लगाई गई है.

ये भी पढ़े-  Hapur News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो कांवड़ियों की मौत, साथियों में मचा हड़कंप

Trending news