Hapur News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो कांवड़ियों की मौत, साथियों में मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2361998

Hapur News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो कांवड़ियों की मौत, साथियों में मचा हड़कंप

Kanwar Yatra: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया. जहां कांवड़ लेने जा रहे एक कांवड़ियों के एक दल के दो साथी 11 हजार वोल्टेज की हाई टेंशन लाइन की ... पढ़िए पूरी खबर ... 

UP News

Hapur News/अभिषेक माथुर: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में उस समय एक बड़ा हादसा हो गया. जब बुलंदशहर से हरिद्वार कांवड़ लेने जा रहे दो शिवभक्तों की करंट से झुलसकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों शिवभक्त कैंटर के ऊपर खड़े हुए थे. तभी 11 हजार लाइन की चपेट में आ गये. शिवभक्तों की मौत से कांवड़ियों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों मृतक कांवड़ियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बुलंदशहर के थे रहने वाले
जानकारी के अनुसार बुलंदशहर के गांव रूखी में रहने वाले ललित और गोपी पाल अपने साथियों के साथ कांवड़ लेने के लिए कैंटर में सवार होकर हरिद्वार की ओर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि कैंटर में करीब 50 लोग सवार थे. जैसे ही कैंटर हापुड़ जिले के थाना बहादुरगढ़ क्षेत्र में डेहरा कुटी के पास पहुंचा. तभी कांवड़िये पानी लेने के लिए कैंटर में से उतर गए. जबकि ललित और गोपी कैंटर की छत के ऊपर खड़े थे. इसी दौरान दोनों युवक ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर झुलस गए और उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद कांवड़ियों में हड़कंप मच गया. 

चिकित्सकों ने किया मृत घोषित
आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना बहादुरगढ़ पुलिस ने दोनों कांवड़ियों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथी कांवड़ियों ने बताया कि वह हरिद्वार जल लेने के लिए बुलंदशहर से जा रहे थे. रास्ते में पानी लेने के दौरान कैंटर बैक करते समय दोनों युवक हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से झुलस गए.

यह भी पढ़ें - मेरठ में हाईटेंशन तार से जा टकराई कांवड़, तेज धमाके के बाद 7 कावंडिये झुलसे

यह भी पढ़ें - मेरठ से मुजफ्फरनगर तक नेशनल हाईवे 334 एक ओर से होगा बंद, कांवड़ियों के लिए आरक्षित

Trending news