Ayodhya News: कई बार, कई जगह हुआ गैंगरेप, राम जन्मभूमि परिसर में सफाई का काम करने वाली युवती के साथ दरिंदगी
Advertisement
trendingNow1/uputtarakhand2427960

Ayodhya News: कई बार, कई जगह हुआ गैंगरेप, राम जन्मभूमि परिसर में सफाई का काम करने वाली युवती के साथ दरिंदगी

Ayodhya News: रामनगरी अयोध्या में एक महिला सफाईकर्मी ने कई लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म और छेड़खानी का आरोप लगाया है. गैंगरेप का मुकदमा कैंट थाने में दर्ज हो गया है.  मामले के सामने आने के बाद से अयोध्या पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है.

Ayodhya News

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम जन्मभूमि में काम करने वाली महिला सफाई कर्मचारी ने कथित तौर पर अपने साथ कई बार गैंगरेप होने का आरोप लगाया है. महिला ने अयोध्या जिले के थाना कैंट में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस ने नौ लोगों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है. शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके साथ कई लोगों ने कई बार गैंगरेप किया. अलग-अलग तारीखों और अलग-अलग स्थान पर ले जाकर युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. अयोध्या कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

अलग-अलग जगह गैंगरेप
बताया जा रहा है कि युवती, रामजन्मभूमि में सफाईकर्मी का कार्य करती है.  लड़की ने सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का आरोप आठ लोगों पर लगाया है. पीड़ित लड़की ने शिकायत में बताया कि अयोध्या के अंगूरी बाग और कैंट क्षेत्र में अलग-अलग टाइम पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. साथ ही महिला ने जिन आठ लोगों पर आरोप लगाया है, उनमें से एक के साथ उसकी पुरानी जान पहचान है. पुलिस ने उनकी पहचान शुरू कर दी है. इस मामले में मुकदमा दर्ज हो गया है और पुलिस ने  महिला के आरोपों की जांच शुरू कर दी है.

युवती ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि वो अयोध्या की मूल निवासी है. वह बीए में पढ़ती है और राम जन्मभूमि में सफाई का काम करती है. पीड़िता की लिखित तहरीर के मुताबिक यह घटना बीती 16 अगस्त की है.  पुलिस ने इस मामले में दो सितंबर को एफआईआर दर्ज की है.  पीड़िता की शिकायत के आधार पर दो लोगों की पहचान भी हो गई है, जिन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है.

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Ayodhya News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड

Trending news