Ayodhya News: अयोध्या में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी का पुलिस एनकाउंटर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402042

Ayodhya News: अयोध्या में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी का पुलिस एनकाउंटर

Ayodhya News: अयोध्या में मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सलमान पुलिस पर फायर कर भाग रहा था. आरोपी सलमान ने 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया था. मासूम बच्ची लगभग 4 से 5 घंटे गायब थी. 

Ayodhya News: अयोध्या में 4 साल की बच्ची से गैंगरेप, आरोपी का पुलिस एनकाउंटर

सत्यप्रकाश/अयोध्या: अयोध्या में मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया. आरोपी सलमान पुलिस पर फायर कर भाग रहा था. थाना महाराजगंज के ही ऐमी आलापुर रोड पर तारापुर गांव के पास मुठभेड़ में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी सलमान ने 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म किया था. मासूम बच्ची लगभग 4 से 5 घंटे गायब थी.

पुलिस ने घटना को लेकर बताया,  बीते सोमवार को थाना महाराजगंज के कोमिया गांव में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की थी. मुखबिर की सूचना पर पता चला कि आरोपी आलापुर रोड पर तारापुर गांव के पास से भागने की फिराक में था. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया. आरोपी ने पुलिस पर फायर कर दिया. आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है. 

घर से लापता हुई थी बच्ची
पीड़ित परिवार का आरोप सोमवार को जन्माष्टमी के चलते स्कूल की छुट्टी थी. बच्ची सुबह 10 बजे घर से खेलने के लिए निकली. इसके बाद लापता हो गई.5 घंटे तक सभी लोग बच्ची को ढूंढते रहे. करीब 200 मीटर दूर स्थित सलमान के घर से किसी बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी और जब परिजनों ने जब सलमान के घर जाकर देखा, तो उनके होश उड़ गए. मासूम की हालत खराब थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
घटना की जानकारी मिलते ही परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. यहां पुलिस को घटना की जानकारी देते हुए FIR दर्ज कराई तो वहीं दूसरी और वारदात के बाद से सलमान फरार हो गया. उसे पकड़ने के लिए पुलिस टीम एक्टिव हो गई. आरोपी सलमान की तलाश में कई जगह टीम की दबिश देने के बाद भी पकड़ में नहीं आया लेकिन देर शाम मुखबिर के द्वारा तारापुर मोड़ के पास सलमान को देखे जाने की जानकारी पुलिस को मिली. घटना के 8 घंटे बाद आरोपी को पुलिस ने दौड़ाकर गोली मारी और गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -  Ayodhya News: अयोध्या में करोड़ों की लाइटें चोरी करने वाला मास्टरमाइंड पकड़ा गया, चोर ने ही कराई थी चोरी की FIR

यह भी पढ़ें -   रामलला की मूर्ति बनाने वाले योगीराज को मिला कितना पैसा, राम मंदिर ट्रस्ट को घर बैठे 204 करोड़ का तोहफा

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Ayodhya News और प्रदेश की हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

Trending news