Pm Modi Ayodhya Visit: अयोध्या में एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक रोड शो करेंगे पीएम मोदी, एक लाख लोगों को शामिल करने का है लक्ष्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2024450

Pm Modi Ayodhya Visit: अयोध्या में एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक रोड शो करेंगे पीएम मोदी, एक लाख लोगों को शामिल करने का है लक्ष्य

Prime Minister Will Come To Ayodhya: उच्च अधिकारियों के द्वारा प्रधानमंत्री मोदी की प्रस्तावित रैली स्थल का निरीक्षण किया जा रहा है. वाहनों के पार्किंग स्थलों का भी जायजा लिया.

Ayodhya ram mandir

Ayodhya ram mandir / अयोध्या:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को अयोध्या दौरे पर होंगे और इस दौरे को लेकर अयोध्या में संबंधित अधिकारियों के द्वारा लगातार तैयारियों का निरिक्षण किया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को श्रीराम एयरपोर्ट से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी करेंगे. प्रशासन, जनप्रतिनिधियों के साथ ही बीजेपी संगठन की शनिवार को आयोजित होने वाली संयुक्त बैठक में दौरे से जुड़ी तैयारी की रूपरेखा रखी जाएगी. दूसरी ओर शुक्रवार की देर शाम को बीजेपी कार्यालय पर जिला संगठन की एक मीटिंग हुई जिसमें एयरपोर्ट के पास मैदान में पीएम मोदी की होने वाली रैली की तैयारी का एक खाका रखा गया. 

एक लाख लोगों को रैली में शामिल करने का लक्ष्य
जानकारी के मुताबिक 256 शक्ति केंद्र से एक-एक बस में सवार होकर कार्यकर्ता के साथ ही समर्थकों को लाने की जिम्मेदारी होगी. महानगर के 60 केंद्रों से छोटे चार पहिया गाड़ियों से लोग आएंगे. जिले के करीब एक लाख लोगों को रैली में शामिल करने का लक्ष्य तय किया गया है. एयरपोर्ट से अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन तक पीएम मोदी रोड शो भी कर सकते हैं जिसको लेकर शनिवार को बैठक होनी है. सभी जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी इस बैठक में शामिल होंगे. 

वंदे भारत को भी हरी झंडी 
ध्यान देने वाली बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 दिसंबर को छह वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखा सकते हैं. इनमें अयोध्या और दरभंगा से नई दिल्ली तक वंदे भारत एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाई जाने की उम्मीद हैं. ये दोनों ही लखनऊ होकर चलेंगी. इन दो रूटों के अलावा अमृतसर-दिल्ली, वैष्णो देवी-दिल्ली, कोयंबटूर-बेंगलुरु और जालना-मुंबई वंदे भारत को भी हरी झंडी दिखाए जाने की योजना है.

आईएमए के 165 डॉक्टर करेंगे सेवा
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन में इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के 165 डॉक्टर सभी रामभक्तों की सेवा में लगे रहेंगे. आईएमए के डॉक्टरों ने श्रीराम मंदिर ट्रस्ट की अपील पर सेवा देने की सहमति जताई. 15 से 30 जनवरी तक हर दिन चार डॉक्टर को ड्यूटी पर तैनात किया जा रहा है. इस भव्य आयोजन में देश-दुनिया से आए श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या को दूर करने के लिए  स्वास्थ्य सेवाओं की मजबूती के लिए लगातार श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की ओर से प्रयास किया जा रहा है.

और पढ़ें- Emerald Gemstone: पन्ना रत्न को हल्के में न लें, धारण करते ही होंगे 6 ऐसे फायदे कि बदल जाएगी किस्मत

Trending news