Ambedkarngar News: एक प्रेमी दो प्रेमिकाएं, गन्ने खेत में मिली प्रेमी की लाश, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री का राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2403202

Ambedkarngar News: एक प्रेमी दो प्रेमिकाएं, गन्ने खेत में मिली प्रेमी की लाश, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री का राज

Amebedkarnagar News: प्यार मोहब्बत और फिर ब्लैकमेलिंग, एक ही पड़ोस में दो-दो प्रेमिकाएं, एक कुंवारी और दूसरी विवाहित, और फिर एक दिन गन्ने के खेत में मिली युवक की लाश. लेकिन पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा 24 घंटे में ही कर दिया. 

Ambedkarngar News: एक प्रेमी दो प्रेमिकाएं, गन्ने खेत में मिली प्रेमी की लाश, ऐसे खुला मर्डर मिस्ट्री का राज

Amebedkarnagar News: उसे इश्कबाजी का शौक था, लेकिन वो शातिर भी बहुत था. कहानी है उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर की जहां एक युवक एक ही गांव में एक ही मोहल्ले में दो-दो से इश्क लड़ा रहा था. एक प्रेमिका शादीशुदा और दूसरी कुंवारी. लेकिन फिर कहीं किसी वजह से उसकी इश्कबाजी में खलल आना शुरू हुआ तो उसने अपनी दोनों प्रेमिकाओं को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. उसकी ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर दोनों प्रेमिकाओं ने मिलकर उसकी हत्या कर दी. घटना अंबेडकरनगर जिले के सम्मनपुर थाना क्षेत्र की है. इस मामले का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया और दोनों आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गन्ने के खेत में मिला था अर्धनग्न शव
घटना 26 अगस्त की है, जब सुबह के समय गन्ने के खेत में एक युवक का अर्धनग्न शव बरामद हुआ. पहले तो पुलिस को शव की शिनाख्त करने में मुश्किल हुई, लेकिन जांच के बाद यह पता चला कि मृतक का नाम संदीप चौहान था, जो जलालपुर थाना क्षेत्र के कंजा इस्माइलपुर का निवासी था. पुलिस को यह भी पता चला कि 25 अगस्त की शाम को संदीप को उसका भतीजा गांव के पास छोड़ गया था, जहां से वह गांव की एक लड़की से मिलने आया था.

ऐसे खुला हत्या का राज
पुलिस ने जब लड़की को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया. लड़की ने बताया कि संदीप का पहले उसके साथ और पड़ोस की एक महिला के साथ प्रेम संबंध था. संदीप इन दोनों महिलाओं को अक्सर ब्लैकमेल करता था और उन्हें धमकी देता था कि अगर उसकी बात नहीं मानी गई तो वह उनके मान-सम्मान को समाज में बदनाम कर देगा.

ब्लैकमेलिंग से तंग आकर हत्या
संदीप की ब्लैकमेलिंग से तंग आकर दोनों महिलाओं ने उसे मारने की योजना बनाई. हत्या की रात संदीप ने दोनों महिलाओं को गन्ने के खेत में जबरन मिलने के लिए बुलाया था. वहां पहुंचने पर, उन्होंने संदीप के सिर पर चाइनीज टॉर्च से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद, महिलाओं ने संदीप का पर्स, मोबाइल और हत्या में इस्तेमाल हुई टॉर्च को कूड़े के ढेर में छुपा दिया.

ये भी पढ़ें:  गाजीपुर में दो RPF जवानों के मर्डर की गुत्थी सुलझी! रेलवे ट्रैक किनारे मिली थी जवानों की लाश

निशानदेही पर सबूत बरामद
पुलिस ने गिरफ्तार की गई दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल टॉर्च, मोबाइल और पर्स बरामद कर लिया. बाद में, दोनों महिलाओं को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है. इस घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है, और पुलिस मामले की आगे की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं UP Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news