Ghazipur News: गाजीपुर में दो RPF जवानों के मर्डर की गुत्थी सुलझी! रेलवे ट्रैक किनारे मिली थी जवानों की लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2402663

Ghazipur News: गाजीपुर में दो RPF जवानों के मर्डर की गुत्थी सुलझी! रेलवे ट्रैक किनारे मिली थी जवानों की लाश

Ghazipur News: गाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार हुए. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया.

4 criminals arrested

गाजीपुर: गाजीपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 4 बदमाश गिरफ्तार हुए. इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लगी जिससे वो घायल हो गया. उसका इलाज गाजीपुर के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. आपको बता दें कि इन चारों बदमाशों को आरपीएफ जवानों की हत्या के मामले में दबोचा गया है. पुलिस फिलहाल इन बदमाशों से पूछताछ कर रही है. 

रेलवे ट्रैक के किनारे मिली जवानों की लाश
दरअसल, रेलवे ट्रैक के किनारे आरपीएफ के जवानों की लाश मिली थी. इसके बाद मंगलवाल को पुलिस मुठभेड़ में चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी. पकड़े गए बदमाशो की निशानदेही पर आरपीएफ जवानों का पर्स और मोबाइल भी बरामद किया गया. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान प्रेमचंद ने गहमर थानाध्यक्ष का पिस्टल लेकर भागने लगा, और झाड़ियों का सहारा लेकर पुलिस टीम पर फायरिंग की. जिससे उसे पैर में गोली लगी. आरोपियों की गिरफ्तारी से यह बात साफ हो गई है कि बीते दिनों दोनों आरपीएफ के दो जवानों की हत्या शराब तस्करों ने की है. 

शराब तस्करों ने ली जान 
ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि आरोपी शराब की तस्करी करते है. जिसमें हस्तक्षेप करने की वजह से उन्होंने दोनों आरपीएफ जवानों की जान ले ली. वहीं इस घटना को लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कुछ भी नहीं बताया है.  

आरपीएफकर्मियों की मौत की गुत्थी
20 अगस्त को गहमर कोतवाली क्षेत्र में पंडित दीनदयाल उपाध्याय-दानापुर रेलखंड पर दो आरपीएफ जवानों का शव दो अलग स्थानों पर मिला. जनपद पुलिस टीम ने हत्या का मामला सुलझाने में पूरी कोशिश की थी. टीम कई मुद्दों पर जांच कर रही थी. घटना के बाद से ही पीडीडीयूनगर पहुंची जांच टीम ने गुवाहाटी-बाड़मेर एक्सप्रेस के कई डिब्बों की जांच भी की थी, ताकि आरपीएफ कर्मियों की मौत की गुत्थी सुलझा सकें. 

और पढ़ें- Mirzapur News: 'कार्रवाई करो वरना हाथ-पैर तोड़ देंगे', भड़के बीजेपी विधायक ने घुमाया एसडीएम को फोन

Vanarasi News: एक बंदर पकड़ने पर 750 रुपये का इनाम, उत्तर प्रदेश के इस जिले में नया सरकारी फरमान
 

Trending news